विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Crime: चर्चित नारायण गुर्जर हत्याकांड में नया विवाद, पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत

दो दिन पहले हुई बहुत चर्चित नारायण गुर्जर हत्याकांड में अब नया विवाद खड़ा हो गया है. पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद अस्पताल में सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए.

Read Time: 3 mins
Rajasthan Crime: चर्चित नारायण गुर्जर हत्याकांड में नया विवाद, पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत
पुलिस हिरासत में युवक की मौत

Narayan Gurjar Murder Case: भीलवाड़ा की मांडल थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई बहुत चर्चित नारायण गुर्जर हत्याकांड में अब नया विवाद खड़ा हो गया है. पुलिस ने बीती रात इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया था, जिसकी आज अल सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वह सिरडियास गांव का रहने वाला था.

पुलिस पर मारपीट करने से मौत का आरोप

पुलिस हिरासत में युवक की मौत की मिलते ही मांडल अस्पताल में गांव के सैकड़ों लोग जमा हो गए. उधर मंडल विधायक भी मंगल हॉस्पिटल पहुंचे और वह भी ग्रामीणों के साथ पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. मृतक युवक मुकेश कुमार कुमावत के परिजन, मांडल अस्पताल की मोर्चरी पर प्रदर्शन कर पुलिस मारपीट से मौत का आरोप लगा रहे हैं. वहीं पुलिस ने मारपीट से इनकार करते हुए कहा कि युवक को पूछताछ के लिए लाते समय रास्ते में ही हालत बिगड़ गई थी.

जिस पर मांडल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की वजह साफ हो पायेगी. बता दें कि हत्या के मामले में जिस कार का उपयोग हुआ था, वह कार मृतक युवक मुकेश कुमावत की थी. कोलीखेड़ा निवासी नारायण (22) पुत्र भैंरू गुर्जर की मांडल निवासी राकेश सुथार व देवरिया, नीम का खेड़ा निवासी मदनसिंह राजपूत से पुरानी रंजिश थी. इसी रंजिश के चलते इन लोगों पर नारायण की हत्या का आरोप है. लाठी और चाकू के हमले से उसके सिर में गंभीर चोट आई थी.

देर रात पूछताछ के लिए ला रही थी पुलिस

हत्या के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने बताया कि इस हत्या में एक कार का उपयोग किया गया था. यह कार सिरडिय़ास निवासी मुकेश 27 पुत्र गिरधारी कुमावत की थी. मुकेश पर वारदात के समय कार में मौजूद होने का आरोप है. इसी वजह से पुलिस मुकेश को देर रात पूछताछ के लिए ला रही थी, तभी रास्ते में उसकी तबियत बिगड़ गई. मृतक के पिता गिरधारी लाल कुमावत ने बताया कि बीती रात को पुलिस वाले उसके घर आए और उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए. 

पिता ने कहा कि जब हमने कारण पूछा, तो उन्होंने कहा कि सुबह थाने आगे बात कर लेना. मेरे बेटे की तबीयत खराब हो गई और उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना भी किसी दूसरे व्यक्ति ने दी. मुझे पुलिस वालों ने सूचित नहीं किया. अब मैं चाहता हूं कि थाने के पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई हो. विधायक उदयलाल भड़ाना ने घटनाक्रम की निंदा की.

यह भी पढ़ें- 'राजपूत भाजपा से नाराज़ हैं, हम उन्हें मनाने में लगे, पर हमारे पास कोई जादू की छड़ी नहीं', NDTV से बोले मानवेंद्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
JDA Bulldozer Action: जयपुर में आज भी चलेगा सैकड़ों घरों पर बुलडोजर, 120 से ज्यादा तोड़े जाएंगे अवैध निर्माण
Rajasthan Crime: चर्चित नारायण गुर्जर हत्याकांड में नया विवाद, पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत
National bird peacock shot dead in Banswara, Police received information about hunting late night
Next Article
Peacock Hunting: राजस्थान में राष्ट्रीय पक्षी मोर की गोली मारकर हत्या, देर रात मिली थी शिकार की सूचना
Close
;