विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: 15 दिन पहले जन्मे बेटे की पैदाइश की खुशियां मना रहा था परिवार, बेकाबू ट्रैक्टर ने पिता को कुचला

मृतक रईस मोहम्मद के घर में 15 दिन पहले ही खुशी की किलकारी गूंजी थी. 15 दिन पहले बेटा होने की लगातार खुशियां मनाई जा रही थी. परिजन आज भी जमा हुए और खुशियां मना रहे थे. पिता अपने दोस्त के साथ अपने वर्कशॉप पर जा रहा था. बीर माता के पास बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे चपेट में ले लिया.

Read Time: 3 min
Rajasthan: 15 दिन पहले जन्मे बेटे की पैदाइश की खुशियां मना रहा था परिवार, बेकाबू ट्रैक्टर ने पिता को कुचला
हदसे के बाद जमा लोग और मृतक रईस

Bhilwara News: भीलवाड़ा के जाहजपुर का पठान परिवार बेटे के जन्म की खुशी मना रहा था तो दूसरी तरफ बेकाबू बजरी भरे ट्रैक्टर की चपेट में आने से पिता हादसे का शिकार हो गया. पिता की मौत ने खुशी के पूरे माहौल को गमगीन कर दिया. मामला भीलवाड़ा के जाहजपुर का है, जहां बजरी के बेकाबू ट्रैक्टर ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. इस हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई. युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने जहाजपुर चिकित्सालय पर जमकर प्रदर्शन किया. ग्रामीण शव का पोस्टमार्टम करने से मना कर रहे हैं और मुआवजे की मांग की जा रही है.

जाजपुर कश्मीर के वीरमाता रोड पर एक बेकाबू बजरी के ट्रैक्टर ने बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में रईस मोहम्मद पुत्र शरीफ मोहम्मद पठान की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बाइक पर सवार उसका दोस्त शाहिद अबासी घायल हो गया. हादसे के बाद रईस और शाहिद को जाहजपुर चिकित्सालय ले जाया गया. जहां रईस को चिकित्सकों ने जांच के बाद में मृत घोषित कर दिया.

मुआवजे की मांग के लिए प्रदर्शन 

बाद में गंभीर हालत में घायल शाहिद को देवली चिकित्सालय रेफर किया गया. जहां उसका इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलने के साथ ही काफी संख्या में जाजपुर चिकित्सालय के बाहर ग्रामीण जमा हो गए और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. साथ ही ग्रामीणों की मांगे है कि मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाया जाए. उधर सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी जाहजपुर चिकित्सालय पहुंचे ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास जारी है. 

15 दिन पहले हुआ था बेटा

मृतक रईस मोहम्मद के घर में 15 दिन पहले ही खुशी की किलकारी गूंजी थी. 15 दिन पहले बेटा होने की लगातार खुशियां मनाई जा रही थी. परिजन आज भी जमा हुए और खुशियां मना रहे थे. बेटा साथी के साथ अपने वर्कशॉप पर जा रहा था. रईस मोहम्मद अपने साथी शाहिद के साथ बाइक पर सवार होकर 45 किलोमीटर दूर हिंडोली अपने वर्कशॉप पर जा रहा था. बीर माता के पास बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे चपेट में ले लिया.

रईस मोहम्मद की मौत के बाद जहां बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया. वहीं चार बहनों और पूरे परिवार का लालन-पालन करने वाला युवा बेटा चल बसा. मृतक के पिता श्री पठान भी 10 साल पहले लापता हो गए जिनकी काफी तलाश की मगर उनका के पता नहीं लगा अभी भी परिजनों को शरीफ पठान के लोटने का इंतजार है.

यह भी पढ़ें- गर्मियों में और निखर आता है 'पूर्व का वेनिस', राजस्थान का इकलौता शहर जहां हर मौसम में आते हैं पर्टयक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close