विज्ञापन
Story ProgressBack

क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक तन सिंह का जन्म शताब्दी समारोह, डिप्टी CM दीया कुमारी हुईं शामिल 

क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक रहे तन सिंह का जन्म शताब्दी समारोह के तहत संदेश यात्रा के दूसरे चरण का शुभारंभ आज हुआ, इस यात्रा में उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी भी शामिल हुईं.

Read Time: 2 min
क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक तन सिंह का जन्म शताब्दी समारोह, डिप्टी CM दीया कुमारी हुईं शामिल 
तिलक लगाकर शुभारंभ करती डिप्टी सीएम दिया कुमारी

Rajasthan News: क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक रहे तन सिंह (Tan Singh) का जन्म शताब्दी समारोह (Birth Centenary Celebration ) नई दिल्ली में 28 जनवरी को मनाया जाएगा. तन सिंह जन्म शताब्दी संदेश यात्रा की दूसरे चरण की यात्रा का शुभारंभ गुरूवार को जयपुर के झोटवाड़ा स्थित संघ शक्ति कार्यालय से किया गया. इस यात्रा का शुभारंभ राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी (Diya Kumari) ने किया. इस मौके पर क्षत्रिय समाज की महिला, पुरुष और स्वयं सेवक समेत अन्य लोग मौजूद रहें.

दीया कुमारी ने किया शुभारंभ

समाज सेवा में आजीवन समर्पित रहने वाले श्री क्षत्रिय युवक संघ के संस्थापक श्री तनसिंह जी का जन्मशताब्दी समारोह नई दिल्ली में 28 जनवरी को मनाया जाएगा. जिसके लिए जन्म शताब्दी संदेश यात्रा आयोजित हो रही है. डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने 'तन सिंह जन्म शताब्दी संदेश यात्रा' के तहत दूसरे चरण की यात्रा का आज शुभारंभ किया. जयपुर के झोटवाड़ा स्थित संघ शक्ति कार्यालय से यात्रा का आगाज किया गया. 

28 जनवरी को दिल्ली में होगा कार्यक्रम

आज उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने क्षत्रिय युवक संघ कार्यालय जयपुर से तिलक लगाकर यात्रा वाहन रथ को रवाना किया. इस दौरान क्षत्रिय युवक संघ प्रमुख लक्ष्मण सिंह बेन्याकाबास, प्रताप फाउंडेशन संयोजक महावीर सिंह सरवड़ी सहित क्षत्रिय युवक संघ के महिला, पुरुष और  स्वयं सेवक मौजूद रहे. यात्रा को 28 जनवरी को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम दिल्ली में होने वाले कार्यक्रम के लिए रवाना किया गया.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: दिल्ली में आज होगी कांग्रेस की बड़ी बैठक, अशोक गहलोत बोले- 'खरगे को सौंपी जाएगी समिति की रिपोर्ट'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close