विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

Rajasthan Election 2023: राजस्थान के चुनावी रण में उतरे रमेश बिधूड़ी, सचिन पायलट के गढ़ में निभाएंगे बड़ी जिम्मेदारी

बीजेपी की तरफ से नई जिम्मेदारी मिलने के बाद बिधूड़ी आज टोंक आए, और उन्होंने सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर जौनापुरिया से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली, और फिर वे जयपुर के लिए रवाना हो गए.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: राजस्थान के चुनावी रण में उतरे रमेश बिधूड़ी, सचिन पायलट के गढ़ में निभाएंगे बड़ी जिम्मेदारी
रमेश बिधूड़ी को टोंक जिले का चुनाव प्रभारी बनाया गया.

Rajasthan News: सचिन पायलट के गढ़ में कांग्रेस को टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) को राजस्थान के चुनावी रण में उतार दिया है. बिधूड़ी को टोंक जिले का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है. ये फैसला ऐसे समय पर आया है जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां चल रही हैं, और अभी तक सचिन पायलट के टोंक से दोबारा लड़ने के सवाल पर संशय बना हुआ है.

'टोंक सीट पर सबकी नजर'

हाल ही में जब सचिन पायलट टोंक दौरे पर थे, तब जनता से उनसे पूछा था कि क्या आप दोबारा टोंक से चुनाव लड़ेंगे? इस पर पायलट ने कहा था कि टोंक पर सभी की नजर है. लेकिन उन्हें विश्वास है कि टोंक की जनता पिछली बार से भी ज्यादा वोट देकर इस बार अपना ही रिकॉर्ड तोड़ देगी. उस वक्त पायलट ने भले ही कोई साफ जवाब न दिया हो, लेकिन टोंक सीट पर दावेदारों की कतार को लेकर इशारा कर दिया था. ऐसे में बीजेपी द्वारा बिधूड़ी को चुनावी मैदान में उतारना कांग्रेस के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है.

जयपुर के लिए हुए रवाना

दिल्ली से भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी हाल ही में लोकसभा के विशेष सत्र के दौरान बसपा सांसद दानिश अली को अमर्यादित शब्द कहने के चलते काफी सुर्खियों में रहे थे. उस वक्त सांसद की भाषा को लेकर कई सवाल उठे थे, जिसके बाद सांसद का ये बयान संसद की कार्यवाही से हटा दिया गया था. लेकिन बीजेपी की तरफ से नई जिम्मेदारी मिलने के बाद बिधूड़ी आज टोंक आए, और उन्होंने सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर जौनापुरिया से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं की एक बैठक ली. उसके बाद वे जयपुर के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें:- क्या इस बार भी टोंक से चुनाव लड़ेंगे सचिन? जनता के सवाल पर पायलट ने दिया ये जवाब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close