विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'आपने काम करिया कोनी', भरी सभा में गजेंद्र सिंह शेखावत पर बरसे BJP विधायक बाबू सिंह राठौड़

बाबू सिंह राठौड़ ने गजेंद्र सिंह राठौड़ पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए मारवाड़ी में कहा, 'आप मीठा घनी बोलियां पर काम करिया कोनी.'

Read Time: 2 min
Rajasthan Politics: 'आपने काम करिया कोनी', भरी सभा में गजेंद्र सिंह शेखावत पर बरसे BJP विधायक बाबू सिंह राठौड़
गजेंद्र सिंह शेखावत और बाबू सिंह राठौड़.

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) और शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ (Babu Singh) की खींचतान फिर सामने आई है. सेतरावा में वीर शिरोमणि राव श्री देवराज राठौड़ के जयंती समारोह में राठौड़ ने शेखावत की कार्यशैली पर सवाल उठाए.

'नहीं तो ऐसे लोग आएंगे और...'

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे ही कार्यक्रम से निकले तभी शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ मंच पर आए और कहा, 'इस बार आप सभी लोगों को तैयार रहना पड़ेगा और सड़कों पर संघर्ष करना पड़ेगा, नहीं तो ऐसे लोग आएंगे और चिकनी चुपड़ी बातें करके चले जाएंगे.' इससे पहले विधानसभा चुनाव के दौरान भी बालेश्वर में राजनाथ सिंह के सामने इन दोनों नेताओं का मनमुटाव सामने आया था. तब राठौड़ को बोलने से रोकते हुए माइक छीन लिया गया था.

लोकसभा क्षेत्र में सैनिक स्कूल नहीं खुलवाया

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ ने अपने भाषण के दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा, 'हम लोगों को पता है कि जोधपुर के सांसद महरौली सीकर के रहने वाले हैं और सांसद जोधपुर से बने हैं. उन्होंने इस लोकसभा क्षेत्र में सैनिक स्कूल नहीं खुलवाया. भुगड़ा त्रासदी के पीड़ितों को मदद और संविदा पर नौकरी लगने का आश्वासन तो दिया, लेकिन लगाया नहीं. राजस्थान में 56 केंद्रीय विद्यालय स्वीकृत करवाए, लेकिन शेरगढ़ में नहीं हुआ है. जबकि तिवारी और पाली में भी केंद्रीय विद्यालय खुल गए हैं.'

'मीठा घनी बोलियां पर काम करिया कोनी'

राठौड़ ने आगे कहा, 'शेखावत सैनिक स्कूल बनाते हुए कहते हैं कि हमने सीकर झुंझुनू में सैनिक स्कूल बनवाया. हमें पता है आप वहां के हो, लेकिन सांसद जोधपुर लोकसभा के हो. जोधपुर के चौपासनी में जो सैनिक स्कूल खुला था, वह राजनाथ सिंह के प्रयास से हुआ था.' राठौड़ यहां तक भी नहीं रुके. उन्होंने मारवाड़ी में कहा कि आप मीठा घनी बोलियां पर काम करिया कोनी.' अब देखना है आने वाले लोकसभा चुनाव में किस तरह से शेखावत और राठौर के बीच में तकरार बढ़ती है या पार्टी संगठन दोनों के बीच में सुलह करवाती है.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close