विज्ञापन

उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर BJP के जीत की क्या होगी रणनीति? प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पार्टी नेताओं के साथ किया मंथन

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि संविधान और आरक्षण के नाम पर पहले धर्म चला लिया. अब समाज को तोड़ने का षड्यंत्र नहीं चलेगा. उपचुनाव में सभी सीटों पर जीतेंगे.

उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर BJP के जीत की क्या होगी रणनीति? प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पार्टी नेताओं के साथ किया मंथन

Rajasthan Politics: राजस्थान में विधानसभा की 6 सीटों के उपचुनाव (Rajasthan By Election) को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने तैयारियां तेज कर दी है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ (Madan Rathore) ने बीजेपी प्रदेश कार्यालय में पदाधिकारियों और विधानसभा प्रभारी और सहप्रभारियों के साथ मंथन किया है. इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष ने कई मुद्दों को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. भाजपा अध्यक्ष ने उपचुनाव की लेकर कहा की केंद्र और  प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर घर-घर पहुंचेंगे. पार्टी को एकजुट करके पूरी ताकत से विजयश्री के लिए जुटेंगे.

राज्यसभा चुनाव के लिए कोर कमेटी की मीटिंग जल्द

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि संविधान और आरक्षण के नाम पर पहले धर्म चला लिया. हमने संविधान की शपथ ली है, उसकी रक्षा करेंगे. अब जनता समझ चुकी है समाज को तोड़ने का षड्यंत्र नहीं चलेगा. विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर जीतेंगे. अब विपक्ष का भ्रम नहीं चलने वाला है.  इसके अलावा आगामी राज्यसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि जल्द ही कोर कमेटी की मीटिंग होगी. कोर कमेटी में नाम तय करके केंद्र को प्रस्ताव जल्द भेजा जाएगा.

कार्यकारिणी के बदलाव के सवाल पर क्या बोले?

वहीं कार्यकारिणी के बदलाव को लेकर कहा कि नई टीम में कोई बहुत बड़ा बदलाव नहीं होगा. कुछ जगह पर बदलाव होगा, प्रत्येक कार्यकर्ता को काम मिलेगा. हर काम के लिए कार्यकर्ता हमारा उद्देश्य है. बीजेपी अध्यक्ष ने राज्यसभा में हंगामा और उपराष्ट्रपति के खिलाफ अविश्वास की चर्चा को लेकर कहा कि सांसद जया बच्चन का कलीग शब्द गलत है. उपराष्ट्रपति को हम कलीग नहीं कह सकते. सोनिया गांधी सांसदों को उकसा रही थी. 

विपक्ष का हंगामा पूरी तरह से अमर्यादित है. हंगामें के चलते प्रश्नकाल बर्बाद हुआ है. अविश्वास प्रस्ताव लाना विपक्ष का हक है, लेकिन हमारे पास पूरा बहुमत है. अविश्वास आने का कोई सवाल ही नहीं उठाता है. बांग्लादेश की घटना को लेकर मदन राठौड़ ने कहा कि हिंदुस्तान में बांग्लादेश जैसा क्राइसिस संभव नहीं है. बांग्लादेश की सरकार इस व्यवस्था को समझ नहीं सकी. बांग्लादेश की सरकार की कहीं न कहीं लापरवाही रही है. केंद्र सरकार पूरी तरीके से सावधान है. सीमा को पूरी तरीके से टाइट किया गया है. वही पीड़ित हिंदुओं को लेकर कहा कि भारत सरकार पीड़ित हिंदुओं को शरण देगी. पूरी तरीके से जांच की जा रही है, कोई अवांछित भारत में नहीं आ सके. इसके लिए पीएम मोदी खुद निगरानी रख रहे हैं.

यह भी पढे़ं- क्या गुल खिलाएगी निर्दलीय विधायकों की ये डिनर पॉलिटिक्स? राजस्थान में बढ़ी सियासी सरगर्मियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में महिला के साथ छेड़छाड़, कलेक्टर टीना डाबी के संज्ञान में आने पर कार्रवाई
उपचुनाव में सभी 6 सीटों पर BJP के जीत की क्या होगी रणनीति? प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने पार्टी नेताओं के साथ किया मंथन
Thakur ji procession started from Raghunath temple of Banswara district, Jaljhulani Gyaras celebrated since 1100 years
Next Article
बांसवाड़ा में आज शहर भ्रमण पर निकलेंगे भगवान, 1100 साल से मनाई जाती है जलझूलनी ग्यारस
Close