विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

पुलिस के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी के आरोप में भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष का फूंका पुतला, केस दर्ज करने की भी मांग

हाड़ौती विकास मोर्चा के संयोजक राजेंद्र सांखला के नेतृत्व में कोटड़ी चौराहे से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए एसपी ऑफिस पहुंचे. जहां पर शहर एसपी शरद चौधरी को ज्ञापन सौंपा गया.

Read Time: 2 min
पुलिस के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी के आरोप में भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष का फूंका पुतला, केस दर्ज करने की भी मांग
हाड़ौती विकास मोर्चा ने भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सीपी जोशी की निंदा की है.
कोटा:

भीलवाड़ा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस पर की गई अभद्र टिप्पणी के वायरल वीडियो का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब सीपी जोशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की जा रही है. कोटा में कांग्रेस समर्थित हाड़ौती विकास मोर्चा की ओर से पैदल मार्च निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा गया. साथ ही सीपी जोशी की फोटो पर कालिख पोतकर विरोध जताया गया और मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई. साथ ही मोर्चे के सदस्‍यों ने सीपी जोशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सीपी जोशी का पुतला भी फूंका. 

हाड़ौती विकास मोर्चा के संयोजक राजेंद्र सांखला के नेतृत्व में कोटड़ी चौराहे से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए एसपी ऑफिस पहुंचे. जहां पर शहर एसपी शरद चौधरी को ज्ञापन सौंपा गया और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की पुलिस के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी का वायरल वीडियो भी दिखाया गया. 

'कोरोना काल को भूल गए जोशी'
सांखला ने सीपी जोशी के अभद्र भाषा वाले वायरल वीडियो की निंदा करते हुए कहा है कि सीपी जोशी यह भूल गए कि कोरोना काल में जब लोग डर के मारे घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे उस वक्त हमारी राजस्थान पुलिस सबके लिए मददगार बन रही थी. पुलिस ने कानून व्यवस्था के साथ सामाजिक दायित्व कितनी बखूबी से निभाया था यह हमें नहीं भूलना चाहिए. सीपी जोशी द्वारा भाजपा की बैठक में राजस्थान पुलिस के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना प्रदेशवासियों के लिए शर्मनाक घटना है. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close