विज्ञापन

मंत्री गोदारा के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता, महामंत्री दयाराम शर्मा का पैर फ्रैक्चर

भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुशील जोशी पर लगाए आरोप के बारे में जब युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने सभी आरोपों को निराधार और बेबुनियाद बताया है.

मंत्री गोदारा के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता, महामंत्री दयाराम शर्मा का पैर फ्रैक्चर

Rajasthan Politics: हनुमानगढ़ में प्रभारी मंत्री सुमित गोदारा के दौरे के दौरान उनके के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर आपस में भाजपा कार्यकर्ता आपस भिड़ गए. बीजेपी के महामंत्री दयाराम शर्मा ने युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुशील जोशी पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाए. जानकारी के अनुसार, दयाराम शर्मा का पैर फ्रैक्चर हो गया और उनके अंदरूनी चोट भी आई है. इसके बाद दयाराम शर्मा को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. 

सुशील जोशी पर धक्का देने का आरोप

भाजपा के महामंत्री दयाराम शर्मा ने कहा कि जब प्रभारी मंत्री सुमित गोदारा का काफिला हनुमानगढ़ के कोहला गांव पहुंचा तो सभी उनके स्वागत में सभी उमड़ पड़े थे और वे भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके स्वागत के लिए जब आगे बढ़े तो पीछे से आए सुशील जोशी ने उन्हें धक्का दिया. इस पर उन्होंने टोका तो युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष आग बबूला हो गया और मंत्री के जाने के बाद उनके पास आया और धारदार हथियार निकाल कर मारने की कोशिश की और उनके पैर को फ्रैक्चर कर दिया. 

उन्होंने कहा कि उनको अंदरूनी चोटें भी आई, इसके बाद घायल दयाराम शर्मा को हनुमानगढ़ टाउन के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया. उन्होंने भाजयुमो के जिला अध्यक्ष सुशील जोशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे व्यक्तित्व के लोगों का भारतीय जनता पार्टी में क्या काम. उन्हें तुरंत प्रभाव से उनके पद से हटाना चाहिए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. बात यहीं खत्म नहीं हुई. महामंत्री दया राम ने भाजयुमो जिला अध्यक्ष सुशील जोशी के खिलाफ टाउन थाना में परिवाद भी दिया है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

आरोप को बताया बेबुनियाद और निराधार

घटना में पीड़ित द्वारा भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुशील जोशी पर लगाए आरोप के बारे में जब युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने सभी आरोपों को निराधार और बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और मीडिया सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रभारी मंत्री के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच कोई झगड़ा या मारपीट हुई है. मुझ पर जो भी मारपीट और अन्य आरोप लगाए जा रहे हैं, वो सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं, लेकिन फिर भी मैं पहल कर बात करूंगा. हमारा भाजपा संगठन संगठित और मजबूत है.

टाउन थाना प्रभारी रामचंद्र कस्वां ने बताया कि प्रभारी मंत्री के कोहला में आयोजित स्वागत समारोह में कुछ विवाद की स्थिति बनने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर गई थी, लेकिन अभी तक दोनो में से किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं करवाया है. अगर कोई पक्ष थाने पर परिवाद देता है तो कानूनी कार्रवाही की जाएगी. इस विवाद के बाद भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र पारीक सहित कई अन्य पदाधिकारी भी जिला अस्पताल में उपचाराधीन पीड़ित दयाराम शर्मा से मिलने पहुंचे. 

यह भी पढे़ं- सरिस्का टाइगर रिजर्व में प्राइवेट गाड़ी की एंट्री पर रोक, पांडुपोल हनुमान मंदिर तक शुरू होगी शटल बस सेवा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan News: रथोत्सव में 100 साल से लेकर 500 साल पुराने रथ, प्रतीक में दिखेगा जैन दर्शन 
मंत्री गोदारा के साथ फोटो खिंचवाने को लेकर आपस में भिड़े BJP कार्यकर्ता, महामंत्री दयाराम शर्मा का पैर फ्रैक्चर
Onion will be expensive in Rajasthan! Farmers' onion crop damaged due to heavy rain in Alwar
Next Article
राजस्थान में महंगा होगा प्याज! बारिश से किसानों के बाद आम लोगों को चुकानी होगी कीमत
Close