विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: भीलवाड़ा में आपस में ही भिड़ गए भाजपा कार्यकर्ता, बंद हॉल में खूब चले लात-घूंसे

आपाधापी के दौरान भाजपा के आला नेता मंच से कार्यकर्ताओं से शांति और अनुशासन बनाए रखने के अपील करते रहे, मगर सामने बैठे कार्यकर्ता सम्मेलन में एक दूसरे पर कुर्सी उठाकर बरसाते दिखे. पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी और विधायक अशोक कोठारी ने माइक से कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील भी की.

Read Time: 3 mins
Rajasthan: भीलवाड़ा में आपस में ही भिड़ गए भाजपा कार्यकर्ता, बंद हॉल में खूब चले लात-घूंसे
आपस में भिड़े भाजपा कार्यकर्ता

Bhilwara News: राजस्थान में क्लीनस्वीप का दावा करने वाली भाजपा में हालात सामान्य नहीं दिख रहे है. चित्तौड़गढ़ में राजपूत समाज से उठी बहिष्कार की चिंगारी के बीच भीलवाड़ा में भी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा के अनुशासन के दावे की कलई खुल गई. बीती रात बंद हॉल में शहरी क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी पार्टी के पहली बार विधिवत कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं उनके सामने बागियों को पार्टी से निकालो के नारे लगे. निर्दलीय विधायक कोठारी और पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी के समर्थक आपस में भिड़ गए.

अशोक कोठारी ने कुछ दिन पहले ज्वाइन की है बीजेपी 

भाजपा सम्मेलन में महिला पदाधिकारियों के सामने जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. एक कार्यकर्ता के साथ तो मारपीट भी की गई. बताया जा रहा है कि विवाद भी तभी शुरु हुआ जब एक कार्यकर्ता ने पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया. जिससे पूर्व विधायक अवस्थी के समर्थक भड़क गए. गौरतलब है, एक सप्ताह पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामने नामांकन सभा में निर्दलीय विधायक अशोक कोठारी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए थे.

भारतीय जनता पार्टी के कुनबे में विधानसभा चुनाव के समय उठी उठा-पठक थमने का नाम नहीं ले रही है. बीती रात को भीलवाड़ा भाजपा कार्यालय के बंद हॉल में हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में पूर्व विधायक को अपशब्द कहने से शुरू हुआ हंगामा मारपीट तक पहुंच गया. इस दौरान मारपीट के दृश्य देखने को मिले.

आपाधापी के दौरान भाजपा के आला नेता मंच से कार्यकर्ताओं से शांति और अनुशासन बनाए रखने के अपील करते रहे, मगर सामने बैठे कार्यकर्ता सम्मेलन में एक दूसरे पर कुर्सी उठाकर बरसाते दिखे. पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी और विधायक अशोक कोठारी ने माइक से कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील भी की. करीब 20 मिनट हंगामा चलता रहा बाद में लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी द्वारा दखलअंदाजी करने के बाद मामला शांत हुआ.

ऐसे हुआ विवाद शुरू 

भीलवाड़ा भाजपा जिला कार्यालय पर कार्यकर्ता सम्मेलन में दीप प्रजनन के साथ ही पूर्व विधायक अवस्थी और वर्तमान विधायक कोठारी के समर्थकों में कहां सुनी हो गई. पूर्व विधायक अवस्थी को दीप प्रज्ज्वलन के लिए बुलाया तो कोठारी समर्थक ने अपशब्द के नारे लगाए. इस बीच कार्यकर्ताओं द्वारा उसे मारपीट कर बाहर निकाल और विट्ठलशंकर अवस्थी के समर्थकों ने गद्दारों को बाहर करो ऐसे नारे लगाए. मंच पर बैठे कोठारी और अवस्थी जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा और सांसद प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को शांत करने की अपील करते रहे. इस दौरान वहां विधानसभा प्रभारी भी लोकसभा प्रभारी मौजूद. 

यह भी पढ़ें- कोटा की लैंडमार्क सिटी के हॉस्टल में लगी भीषण आग, आग से बचने के लिए हॉस्टल से कूदे छात्र, 7 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: '6 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार', सांसद भजनलाल जाटव ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी
Rajasthan: भीलवाड़ा में आपस में ही भिड़ गए भाजपा कार्यकर्ता, बंद हॉल में खूब चले लात-घूंसे
Sikar Nirjala Ekadashi devotees in Khatushyam temple for offer prayer in babashayam darbaar
Next Article
Sikar: निर्जला एकादशी पर खाटूश्याम में उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब, धोक लगाकर मांगी सुख-समृद्धि की कामना की
Close
;