विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

डूंगरपुर में हाइवे पर डीजल का काला कारोबार, 900 लीटर अवैध डीजल जब्त, एक गिरफ्तार

डूंगरपुर में NH48 पर बरोठी के पास एक किराना व्यापारी द्वारा डीजल की कालाबाजारी की लगातार शिकायत मिल रही थी. बीती रात पुलिस ने यहां दबिश दी और लगभग 900 लीटर डीजल जब्त किया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर में हाइवे पर डीजल का काला कारोबार, 900 लीटर अवैध डीजल जब्त, एक गिरफ्तार
ड्रम से डीजल निकालता व्यक्ति

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में  NH48 पर डीजल का काला कारोबार तेजी से फल फूल रहा है. बीती रात डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक तपेंद्र मीणा ने NH48 पर बरोठी के पास एक किराना दुकान के बाहर डीजल निकालते टैंकर को जब्त किया. 

वहीं दुकान के गोदाम से 900 लीटर अवैध रूप से रखा डीजल जब्त कर पुलिस ने रसद विभाग को सूचना दी. मौके पर पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया लेकिन टैंकर चालक और सह चालक फरार होने में सफल रहे.

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक तपेंद्र मीणा ने बताया कि NH48 पर बरोठी के पास एक किराना व्यापारी द्वारा डीजल की कालाबाजारी की लगातार शिकायत मिल रही थी. 

इसी सन्दर्भ में बीती रात एक डीजल टैंकर दुकान के बाहर खड़े होने की सूचना मिली. सूचना पर डिप्टी तपेंद्र मीणा ने बिछीवाड़ा थाना पुलिस टीम के साथ मौके पर दबिश दी. इस दौरान कुछ लोग टैंकर से एक ड्रम में डीजल निकाल रहे थे.

पुलिस को देखकर टैंकर चालक और सह चालक भाग निकला. हालांकि पुलिस ने डीजल से भरे टैंकर को जब्त कर लिया और तलाशी अभियान में किराना दुकान के नीचे बने एक गोदाम से लगभग 900 लीटर डीजल जब्त किया.

पुलिस ने डीजल सीज कर दिया और मौके से किराना व्यापारी कमलेश कलाल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मामले की जानकारी रसद विभाग को दी है और आगे की जांच रसद विभाग की ओर से की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close