विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: श्रीगंगानगर की जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, विचाराधीन कैदी पर किया हमला

श्रीगंगानगर की सेंट्रल जेल में एक विचाराधीन कैदी पर तीन कैदियों ने नुकीली चीज से हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया.

Rajasthan News: श्रीगंगानगर की जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, विचाराधीन कैदी पर किया हमला
फाइल फोटो

Rajasthan Crime: राजस्थान के श्रीगंगानगर की सेंट्रल जेल में सोमवार को कैदियों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. झगड़े में तीन कैदियों ने एक विचाराधीन कैदी पर नुकीली कील से हमला कर दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. विचाराधीन कैदी को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हमला करने वाले तीन कैदी किसी गैंग से जुड़े हुए बताये जा रहे हैं. 

साथ रह रहे थे चारों कैदी 

सेंट्रल जेल के अधीक्षक अभिषेक शर्मा ने बताया कि वारदात को तीन कैदियों ने मिलकर अंजाम दिया. उन्होंने अपने ही एक साथी पर जेल में पड़ी नुकीली कील से हमला कर दिया, जिससे अन्य कैदी घायल हो गया और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार, सेंट्रल जेल के प्रहरी रायपुर निवासी गुरवीर सिंह ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है.

घायल हुआ विचाराधीन कैदी आकाश

रिपोर्ट में उसने बताया कि जेल में गंभीर धाराओं में बंद विचाराधीन कैदी हनुमानगढ़ के नेठराना निवासी सुशील, रोहिड़ावाली निवासी संजीव और आठ एचएच ढाणी निवासी भारत भूषन ने मिलकर हत्या के मामले में विचाराधीन कैदी आकाश पर हमला कर दिया. इस हमले में आकाश घायल हो गया, उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

कैदी के गर्दन पर आई चोट

हमला करने वाले सुशील, संजीव और भारत भूषण व घायल आकाश विभिन्न मामलों में विचाराधीन है और चारों पिछले कुछ दिन से साथ ही रह रहे थे. चारों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसी दौरान सुशील, संजीव और भारत भूषण ने जेल कैंपस में पड़ी एक नुकीली कील ली और इसे किसी चीज से जोड़कर आकाश पर हमला कर दिया. हमले के दौरान आकाश की गर्दन पर चोट आई और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले की जांच एएसआई राकेश को दी गई है 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Foreigner Rape Case: सनातन धर्म के नाम पर विदेशी महिला को रिझाया, फिर कर डाला रेप
Rajasthan News: श्रीगंगानगर की जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, विचाराधीन कैदी पर किया हमला
Rinku Sharma, who fielded dummy candidates in a dozen examinations including CHO, JEN, Sub-Inspector, caught by SOG
Next Article
CHO, JEN, सब-इंस्पेक्टर समेत एक दर्जन परीक्षाओं में डमी कैंडिडेट बैठाने वाला रिंकू शर्मा चढ़ा SOG के हत्थे
Close
;