विज्ञापन
Story ProgressBack

Bundi News: पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटा गला, पहले बनाई थी कहानी अब हुआ सच्चाई का खुलासा

Bundi Crime News: बूंदी में युवक की हत्या के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया. मृतक की पत्नी ने आपसी कलह और मारपीट के चलते हत्या करना कबूल किया है.

Read Time: 4 mins
Bundi News: पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटा गला, पहले बनाई थी कहानी अब हुआ सच्चाई का खुलासा

Bundi Crime News: बूंदी में युवक की हत्या के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया. इस प्रकरण में हत्या करने वाली मृतक की पत्नी ही है. उसने आपसी कलह और मारपीट के चलते हत्या करना कबूल किया है. साथ ही हत्या को छिपाने के लिए उसने पति की सोने की बालियां भी बेरहमी से खींच ली थी, ताकि बदमाशों का नाम लेकर उन पर हत्या का आरोप लगा सके. लेकिन पुलिस जांच में सामने आया कि हत्यारा परिवार का ही कोई हो सकता है. पत्नीके जरिए दिए गए बयान से पुलिस को यकीन नहीं हुआ. पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी पति उसके साथ रोजाना मारपीट करता था. इसलिए  छुटकारा पाने के लिए उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी ममता गुर्जर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. 

 पत्नी ने कुल्हाड़ी से काट दी पति की गर्दन

मामले पर आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नृसिंहपुरा गांव निवासी राजू उर्फ ​​राजेंद्र गुर्जर (30) शनिवार रात खेत पर बने अपने मकान में सो रहा था. उसकी पत्नी ममता गुर्जर अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ बाहर सो रही थी. जब राजू गहरी नींद में था, तो उसकी पत्नी ने मौका पाकर कुल्हाड़ी से राजू की गर्दन काट दी. इस दौरान राजू का बेटा और बेटियां जाग गए.  वे अपने पिता को ऐसी हालत में देखकर डर गए और चीखने-चिल्लाने लगे. उनकी आवाज सुनकर परिवार के सदस्य और अन्य लोग दौड़कर आए, तब पत्नी ने सभी को बताया कि अज्ञात लोगों ने राजू पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसके कानों से सोने की बालियां छीन लीं.

साक्ष्य जुटाने के लिए कोटा से बुलाई SFSL टीम

डबलना थानाधिकारी मनोज शिकरवार ने आगे बताया कि पुलिस को सुबह मेंडी ग्राम पंचायत के नरसिंहपुर गांव में राजू उर्फ ​​राजेंद्र गुर्जर की हत्या की खबर मिली थी. इसपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और हत्या से जुड़े साक्ष्य जुटाए. साथ ही आला अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने पर थाने से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा, हिंडोली डीएसपी घनश्याम मीना, थानाधिकारी मनोज सिकरवार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. साथ ही साक्ष्य जुटाने के लिए कोटा से एफएसएल और एमओबी टीम को भी बुलाया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हिंडोली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जिसके बाद पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

 रात में खाना खाकर सोया, गहरी नींद में कर दी हत्या

सीआई मनोज सिकरवार ने बताया की मृतक राजू परिवार टौक्चर चलाने का काम करता था. बीते कुछ दिन से वह जेसीबी के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली भी चला रहा था. काम के सिलसिले में अक्सर वह बाहर रहता और घर पर कम आ पाता था. शनिवार को जेसीबी नहीं चल पाई, ऐसे में वह  घर जल्दी आ गया था. रात को 10 बजे वह खाना खाकर सो गया और देर रात गहरी नींद में उसकी पत्नी ने उसकी हत्या कर दी, मृतक का एक बड़ा और एक छोटा भाई है. तीनों भाई खेतों पर ही अलग-अलग मकान बनाकर रहते हैं.

कैसे हुआ पुलिस को शक 

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब पपत्नी से पूछाताछ की तो उसके गोलमोल जबाव से उनेहे शक हुआ. इस पर पुलिस ने परिवार के लोगों से बातचीत की तो उन्होंने भी पत्नी पर शक जताया जिसपर पत्नी से डिटेन कर पूछताछ की गई. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इटली से आए विदेशी कोच भारतीय खिलाड़ियों को दे रहे प्रशिक्षण, लेंगे 'वर्ल्ड स्केट गेम्स 2024' में भाग
Bundi News: पति से छुटकारा पाने के लिए पत्नी ने कुल्हाड़ी से काटा गला, पहले बनाई थी कहानी अब हुआ सच्चाई का खुलासा
RSS Leader Indresh Kumar Said- 'Ego stopped BJP from getting majority', all those opposing Ram could not form govt
Next Article
'अहंकार ने भाजपा को बहुमत से रोका', राम का विरोध करने वाले सब मिलकर भी सरकार नहीं बना पाएः इंद्रेश कुमार
Close
;