विज्ञापन

स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान

Rajasthan Crime news: बूंदी में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जिससे छात्रा के परिजनों के साथ ही ग्रामीणों में भी काफी रोष है।

स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Bundi student molestation case

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. छेड़छाड़ की घटना इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गई. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने सरकारी स्कूल को घेर लिया और प्रिंसिपल की पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलने पर नैनवां पुलिस मौके पर पहुंची. बीच-बचाव कर प्रिंसिपल को एक कमरे में छिपाना पड़ा. कुछ लोगों ने स्कूल के गेट पर पथराव भी किया. हंगामा बढ़ने पर बूंदी से अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा, जहां भीड़ को स्कूल से खदेड़ा गया. लोगों का गुस्सा इस कदर था कि वे प्रिंसिपल की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे अफसरों ने भीड़ को समझाया और प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बीच पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्रा से की छेड़छाड़

जानकारी के अनुसार बूंदी जिले के जजावर गांव के राजकीय बालिका विद्यालय में प्रतियोगिता के दौरान छात्रा से अश्लील बातें करने और छेड़छाड़ करने के मामले को लेकर हंगामा हुआ था. सूचना मिलने पर नैनवा थानाधिकारी महेंद्र कुमार यादव मौके पर पहुंचे और मामले को संज्ञान में लिया. मामले को लेकर पीड़िता के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें उसने बताया कि उसकी बहन को स्कूल प्रिंसिपल ने ऑफिस में बुलाकर छेड़छाड़ की. घर आकर उसने मुझे पूरे मामले की जानकारी दी. उसने बताया कि प्रिंसिपल उसे काफी परेशान करता है. मैंने माता-पिता को इस बारे में जानकारी दी. 

अक्रोशित ने खूब काटा हंगामा 

जजावर गांव में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना जैसे ही जंगल में आग की तरह फैली, लोग धीरे-धीरे सरकारी स्कूल के बाहर एकट्ठा होने लगे. बात दें कि स्कूल में जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है, जहां परिजन बातचीत के लिए प्रिंसिपल की क्लास में पहुंचे। परिजनों ने प्रिंसिपल पर घटना न दोहराने और अपनी गलती स्वीकार करने का दबाव बनाया, लेकिन प्रिंसिपल नहीं माने. इस पर परिजनों ने हंगामा कर दिया. देखते ही देखते स्कूल परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई. गुस्साए युवकों ने प्रिंसिपल को उनके ही चैंबर में खरी-खोटी सुनाई और मारपीट भी की. स्कूल पर पथराव भी किया, समय पर पुलिस पहुंची और बड़ी मुश्किल से प्रिंसिपल की जान बचाई, वरना भीड़ प्रिंसिपल को पीटने पर आमादा थी.

यह भी पढ़ें:  

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान की डिप्टी CM दिया कुमारी ने पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नितेश कुमार से की मुलाकात, उज्ज्वल भविष्य की दी शुभकामनाएं
स्कूल प्रिंसिपल ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों ने जमकर पीटा, कमरे में छिपाकर बचाई जान
Sirohi Accident Dead bodies sent home in pickup Tikaram Julie angry at government
Next Article
Sirohi Accident: पिकअप में शवों को घर भेजा, भजनलाल सरकार पर भड़के टीकाराम जूली
Close