विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

श्रीगंगानगर जिला अस्पताल के सामने बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या, पिता ने बताई ये वजह

गुरुवार को राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी. कारोबारी की हत्या श्रीगंगानगर जिला अस्पताल के बाहर की गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 3 min
श्रीगंगानगर जिला अस्पताल के सामने बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या, पिता ने बताई ये वजह
श्रीगंगानगर में युवक की हत्या के बाद अस्पताल में जुटी लोगों की भीड़.

राजस्थान में चुनाव नजदीक आ चुका है. राजनीतिक दलों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारी भी चुनावी तैयारी में जुटे हैं. आम तौर पर चुनाव वाले राज्यों में कानून व्यवस्था सख्त हो जाया करती है. लेकिन राजस्थान में चुनाव से पहले भी अपराध की ऐसी-ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिसे देखकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. ताजा मामला श्रीगंगानगर जिले से सामने आया है. जहां गुरुवार को जिला अस्पताल के सामने एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कारोबारी युवक अस्पताल में भर्ती अपने परिचित से मिलने के लिए अस्पताल में आया हुआ था और अस्पताल के गेट के बाहर कुछ हमलावरों ने इस युवक पर हमला किया और पिस्तौल से फायर कर दिए. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान इस युवक ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

हॉस्पिटल के गेट पर कारोबारी पर हमला
श्रीगंगानगर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पुलिस ने कुछ युवकों को राउंडअप किया है.उन्होंने बताया कि मृतक युवक जवाहर नगर का निवासी था.जानकारी के मुताबिक मृतक विवेक शर्मा अपने किसी परिचित को जिला अस्पताल में मिलने के लिए आया था लेकिन जब वह अस्पताल के गेट पर आया इस दौरान दो तीन बाइक पर सवार कुछ हमलावरों ने उसे पर हमला कर दिया और मारपीट शुरू कर दी. 

पिस्टल से कारोबारी पर किया फायर
इसी बीच एक हमलावर युवक ने विवेक शर्मा पर पिस्टल से फायर भी कर दिए. इस दौरान विवेक शर्मा बुरी तरह घायल हो गया और एक निजी अस्पताल में उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. विवेक शर्मा बिल्डिंग मैटेरियल का कारोबार करते थे. कहा जाता है कि उन्होंने किसी को कुछ सामान उधार पर दिया था. जिसके पैसे के लिए विवाद चल रहा था. 

कारोबारी के पिता ने बताई ये वजह
विवेक के पिता ने कहा कि बेटे का रुपयों के लेनदेन को लेकर कुछ युवकों से झगड़ा चल रहा था. इस बात को लेकर मुकदमा भी हुआ था. कुछ समय पूर्व पुलिस को अवगत भी करवाया गया था कि इस मुकदमे को लेकर उसका बेटा परेशान है और उसे खतरा है.

फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं पुलिस नेकुछ युवको को राउंड आप भी किया है. जवाहरनगर पुलिस ने इस मामले को लेकर चार नामजद और दो दर्जन अन्य युवको के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें - पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल को राजस्थान में ढूंढ रही विजिलेंस टीम, जानिए पूरा माजरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close