विज्ञापन

Jodhpur violence: जोधपुर सांप्रदायिक तनाव पर कैबिनेट मंत्री जोगाराम का बयान आया सामने, कहा- दोषियों को नहीं जाएगा बक्शा

Soorsagar Communal violence: जोधपुर ( Jodhpur) के सूरसागर में शुक्रवार देर रात हुई सांप्रदायिक तनाव की घटना पर शनिवार को कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल (MP Jogaram Patel) का बयान सामने आया है..

Jodhpur violence: जोधपुर सांप्रदायिक तनाव पर कैबिनेट मंत्री जोगाराम का बयान आया सामने, कहा- दोषियों को नहीं जाएगा बक्शा

Soorsagar Communal violence: राजस्थान के जोधपुर ( Jodhpur) में शुक्रवार देर रात हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है. अब इस मामले को लेकर शनिवार को कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल (MP Jogaram Patel) का बयान सामने आया है. उन्होंने इस घटना में शामिल दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. साथ ही कहा कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. सभी समुदायों से आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील भी की है. जोधपुर को अपनायत का शहर बताते हुए कहा कि यहां ऐसी घटना को कभी भी सही नहीं कहा जा सकता.

क्या था मामला

मंत्री जोगाराम पटेल घटना को लेकर पुलिस के अधाकिरियों से लगातार बातकर इलाके के स्थिति का जायजा ले रहे है.  दरअसल, सूरसागर में ईदगाह की दीवार से गेट हटाने को लेकर दो समुदायों में विवाद शुरू हुआ था, जिसमें शांति बहाल होने के बाद शुक्रवार रात को अचानक दोनों समुदाय के गुस्साए लोगों ने एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया था, जिससे इलाके में तनाव बढ़ गया. इस बीच भीड़ ने एक दुकान और ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया था. पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज किया और 4-5 राउंड आंसू गैस के गोले भी दागे काबू में लाने के लिए. घटना स्थल परभारी पुलिस बल और आरएसी तैनात की गई है. ऐसे में देर रात स्थिति पर काबू पा लिया गया, लेकिन तनाव अभी भी बना हुआ है. 

ड्रोन रखी जा रही नजर

फिलहाल एडीसीपी नरपत सिंह और निशांत भारद्वाज, एसीपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर, एसीपी जयराम, एसीपी अनिल कुमार समेत कई अधिकारी इलाके में मौजूद हैं. ड्रोन की मदद से पूरे इलाके पर लगातार नजर रखी जा रही है. इसके अलावा यह भी पता लगाया जाएगा कि शुक्रवार रात किन घरों की छतों से पत्थरबाजी हो रही थी. ड्रोन की मदद से उन घरों की छतों पर पड़े पत्थरों को कैमरे में कैद किया जाएगा. फिर आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: Jodhpur Communal Tension: 45 गिरफ्तार, 200 पर FIR, सांप्रदायिक तनाव के बाद इस वक्त जोधपुर में कैसे हैं हालात?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jodhpur: शारदीय नवरात्र की तैयारी शुरू,  पश्चिम बंगाल के कलाकारों द्वारा तैयार की जा रही इको-फ्रेंडली मूर्तियां
Jodhpur violence: जोधपुर सांप्रदायिक तनाव पर कैबिनेट मंत्री जोगाराम का बयान आया सामने, कहा- दोषियों को नहीं जाएगा बक्शा
People gave memorandum CM stop transfer SP gangapur city IPS Sujit Shankar and  farewell heavy heart
Next Article
IPS Sujit Shankar: SP का तबादला रुकवाने के लिए CM को ज्ञापन, नहीं रुका तो भारी मन से दी विदाई 
Close