विज्ञापन
Story ProgressBack

सालासर बालाजी का दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार हुई हादसे की शिकार, दो की मौत, 7 घायल

Jhunjhunu Accident: राजस्थान के झुंझुनूं जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां दो गाड़ियों में हुई भीषण भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 7 लोग घायल हो गए.

Read Time: 2 min
सालासर बालाजी का दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार हुई हादसे की शिकार, दो की मौत, 7 घायल
प्रतीकात्मक तस्वीर.


Jhunjhunu  Accident: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में बुधवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. यहां सीकर-झुंझुनूं बॉर्डर पर बलारां गांव के पास दो गाड़ियों में हुई भीषण टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए. जबकि पांच घायलों का झुंझुनूं और दो को कराया नवलगढ़ में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि हादसे का शिकार हुई एक कार में दिल्ली का परिवार सालासर से लौट रहा था.

सामने से टकराने वाली गाड़ी के लोगों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है. दोनों कारों में सवार एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली निवासी एक परिवार सालासर बालाजी के दर्शन कर वापिस लौट रहा था. इसी दौरान झुंझुनूं-सीकर की सीमा पर बसे बलारां गांव में एक पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही एक अन्य कार ने दिल्ली निवासी श्रद्धालुओं की कार को टक्कर मार दी.

दोनों कारों की भिड़ंत के बाद मौके पर तेज धमाका हुआ और हो हल्ला शुरू हो गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को झुंझुनूं और नवलगढ़ भेजा. गंभीर सात घायलों को झुंझुनूं लाया गया. जिनमें से दो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पांच का ईलाज चल रहा है. इसी तरह दो घायलों का नवलगढ़ के सरकारी अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

एक कार में तो दिल्ली निवासी श्रद्धालु थे. लेकिन दूसरी कार के सवार लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. दोनों कारों में सवार एक-एक जने की मौत हो गई. घायलों का ईलाज चल रहा है. अस्पताल में दो जनों की मौत और घायलों की सूचना पर झुंझुनूं सदर पुलिस बीडीके अस्पताल पहुंची.

यह भी पढ़ें - झुंझुनूं में बड़ा हादसा: तेज धमाके के बाद गिरी कमरे की छत, 5 लोग दबे, 1 बच्ची की मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close