विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2023

VIDEO: दौसा में बेखौफ हुए चोर, एक ही रात में 2 बाइक की चोरी; CCTV फुटेज आया सामने

चोरी की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर केस दर्ज कर लिया है.

Read Time: 2 min
VIDEO: दौसा में बेखौफ हुए चोर, एक ही रात में 2 बाइक की चोरी; CCTV फुटेज आया सामने
दौसा:

दौसा जिले के बासवा थाना क्षेत्र में हो रहे एक के बाद एक चोरी की घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.  'आमजन में विश्वास, अपराधियो में डर' का स्लोगन देने वाली राजस्थान पुलिस की रात्रि गश्ती की पोल खुल गई. जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने करीब  3 घंटे  में दो बाइक को निशाना बनाया. चोर चोरी कर फरार हो गए. पूरी घटना CCTV  कैद हो गई. ग्रामीणों ने घटना की सूचना बसवा पुलिस को दिया.  जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का मुआयना किया और सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार  चोरों की तलाश में जुटी गई.  इस घटना के बाद बसवा थाना क्षेत्र में रात्रि गश्त पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं.

चोरी की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. चोरों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार बसवा के स्थानीय निवासी रविन्द्र कुमार ने बताया कि बीते दिन देर शाम को मार्केट से आकर बाइक घर के बाहर खड़ी थी. लेकिन बाइक अचानक गायब हो गई.  बाइक को काफी जगह ढूंढने की कोशिश लेकिन वह नहीं मिली.  बाइक का सुराग नहीं मिलने पर पीड़ित ने बसवा थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाया.

इसी तरह बसवा थाना क्षेत्र मैन गणेश मार्केट के लाइब्रेरी में पढ़ने आए स्टूडेंट की बाइक भी गायब हो गई.  सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बसवा थाना क्षेत्र  में बढ़ती चोरी की वारदात को लेकर  स्थानीय निवासियों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर रोष व्याप्त है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close