विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

धौलपुर में भाजपा ने बेसहारा मरीजों के बीच मनाया PM मोदी का जन्मदिन, सांसद ने दिए 10 लाख रुपए

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी से धौलपुर के सांसद मनोज राजोरिया ने अपना घर आश्रम में भर्ती मरीजों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन केक काटकर मनाया.साथ ही आश्रम के विकास के लिए 10 रुपए देने की भी घोषणा की.

Read Time: 3 min
धौलपुर में भाजपा ने बेसहारा मरीजों के बीच मनाया PM मोदी का जन्मदिन, सांसद ने दिए 10 लाख रुपए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिन पर पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इस कड़ी में राजस्थान के धौलपुर में एक खास कार्यक्रम भाजपा और स्थानीय सांसद मनोज राजोरिया द्वारा आयोजित किया. यह कार्यक्रम धौलपुर के मशहूर 'अपना घर आश्रम' में किया गया. अपना घर आश्रम में बेसहारा मरीजों का निःशुल्क इलाज होता है. यहां भर्ती मरीजों के बीच भारतीय जनता पार्टी द्वारा पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया गया. तुलसीवन रोड स्थित अपना घर आश्रम में भर्ती मरीजों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष समेत कई कार्यकर्ता और आश्रम के लोग मौजूद रहे. साथ ही इस मौके पर स्थानीय सांसद ने अपना घर आश्रम के नाम 10 लाख चेक भी काटकर दिया.

मरीजों के बीच केक काटना ईश्वरीय अनुभूति 

अपना घर आश्रम में भर्ती मरीजों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाते हुए सांसद मनोज राजोरिया ने केक काटा. सभी मरीजों को केक खिलाते हुए उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन ऐसे स्थान पर आयोजित करने से गर्व का अनुभव हो रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

सांसद निधि से 10 लाख देने की घोषणा

यहां सीधे ईश्वर से जुड़ाव हो रहा है. इस आश्रम में भर्ती मरीजों का उपचार ईश्वर समझ कर किया जा रहा है. ऐसे में उन्होंने निर्माणाधीन आश्रम को लेकर सांसद ने 10 लाख रुपए सांसद निधि से देने की घोषणा की.

धौलपुर के पिछड़ेपन में राज्य सरकार को ठहराया जिम्मेदार

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सांसद मनोज राजोरिया ने कहा कि धौलपुर जिले में उन्होंने अपने कार्यकाल में कई काम कराए है. धौलपुर जिले के विकास को लेकर वे समर्पित हैं, साथ में उन्होंने धौलपुर से करौली जाने वाले "मेगा हाईवे" की दुर्दशा को लेकर उन्होंने राज्य सरकार को जिम्मेदार बताया.

जिले के अधिकारियों को बताया निकम्मा

स्थानीय विभागों के अधिकारियों को भी उन्होंने नाकारा और निकम्मा बताया. उन्होंने कहा कि केंद्र से आने वाली राशि का सदुपयोग नहीं किया जा रहा है. इसी के चलते केंद्र सरकार की योजनाएं धौलपुर जिले में प्रभावी ढंग से लागू नहीं हो पा रही है. जिसको लेकर उन्होंने धौलपुर कलेक्ट्रेट में शनिवार को आयोजित बैठक में सभी अधिकारियों को लताड़ लगाई.

ये लोग रहे मौजूद 

जिला उपाध्यक्ष दिनेश बागथरिया, सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विष्णु सिंघल, बाड़ी मंडल अध्यक्ष दिनेश गर्ग, कंचनपुर मंडल अध्यक्ष रामप्रसाद गोस्वामी, बिजौली मंडल अध्यक्ष रामवीर सिंह सहित तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close