विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, बाइक सवार को रौंदते हुए ट्रेलर से जा भिड़ा टैंकर, लगी भीषण आग

तेज रफ्तार से आ रहे सीमेंट भरा टैंकर बाइक सवार को टक्कर मारते हुए बेकाबू हो गया और ट्रेलर और जीप से जा भिड़ा. हादसे के बाद टैंकर में भीषण आग लग गई जिसमें टैंकर का इंजन जलकर खाक हो गया.

Read Time: 2 min
जयपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, बाइक सवार को रौंदते हुए ट्रेलर से जा भिड़ा टैंकर, लगी भीषण आग
टक्कर के बाद धूं-धूंकर जलता ट्रेलर.
Ajmer:

जयपुर रोड हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया. किशनगढ़ के जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग बांदर सिंदरी थाना क्षेत्र के पाटन चौराहे के पास एक सीमेंट से भरे टैंकर ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार से आ रहे सीमेंट भरा टैंकर बाइक सवार को  टक्कर मारते हुए बेकाबू हो गया और ट्रेलर और जीप से जा भिड़ा. हादसे के बाद टैंकर में भीषण आग लग गई जिसमें टैंकर का इंजन जलकर खाक हो गया.

हादसे के बाद हाईवे पर अफरा तफरी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी राम प्रसाद चौधरी के नेतृत्व में दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक टैंकर के आगे का हिस्सा (इंजन) जलकर राख हो चुका था.

Latest and Breaking News on NDTV

हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया मृतक बाइक सवार महिला की पहचान बूंदी के दुधारी निवासी मोहिनी देवी के रूप में हुई. बांदरसिंदरी थाना पुलिस फिलहाल मामले को संज्ञान में लेकर जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- LPG सिलेंडर फटने से कार चालक की मौत, भरा हुआ सिलेंडर लेकर जा रहा था युवक 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close