विज्ञापन

ACB Raid in Rajasthan: छत्तीसगढ़ एसीबी की राजस्थान में दबिश, कलेक्टर समीर बिश्नोई के ससुराल में 1:30 बजे तक चली छापेमारी

Anupgarh ACB Raid Update: कोयला घोटाला मामले में आरोपी IAS समीर बिश्नोई के ससुराल में एसीबी की छापेमारी दोपहर करीब 1:30 खत्म हो गई.

ACB Raid in Rajasthan: छत्तीसगढ़ एसीबी की राजस्थान में दबिश, कलेक्टर समीर बिश्नोई के ससुराल में 1:30 बजे तक चली छापेमारी
अनूपगढ़ स्थित इसी घर में जारी है छत्तीसगढ़ एसीबी की रेड.

Rajasthan News: छत्तीसगढ़ से एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम शुक्रवार सुबह राजस्थान के अनूपगढ़ (Anupgarh) जिले में पहुंची और एक व्यापारी के घर पर सर्च अभियान (Raid) चलाने लगी. यह घर छत्तीसगढ़ के कलेक्टर आईएएस समीर बिश्नोई (IAS Sameer Bishnoi) का ससुराल है. बिश्नोई का नाम कोयला घोटाले (Coal Scam) में दर्ज हुआ था. इसी मामले में एसीबी की टीम आज अनूपगढ़ में रहने वाले उनके साले के घर पहुंची और दोपहर करीब 1:30 बजे कार्रवाई खत्म करके वापस रवाना हो गई.  

'कोर्ट ने दिए थे सर्च के आदेश'

छत्तीसगढ़ एसीबी के डिप्टी एसपी राहुल शर्मा ने इस सर्च अभियान के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया. उन्होंने सिर्फ इतना बताया कि छत्तीसगढ़ एसीबी का यह एक्शन विशेष न्यायालय द्वारा जारी किए गए सर्च ऑपरेशन के आदेश पर किया गया है. हमारे पास जो भी इनपुट्स हैं उन्हें मीडिया के साथ फिलहाल शेयर नहीं किया जा सकता.

जेल में बंद है IAS समीर बिश्नोई

कलेक्टर समीर बिश्नोई छत्तीसगढ़ के कोयला खदान घोटाला मामले में आरोपी हैं और इस वक्त जेल में बंद हैं. ईडी ने समीर बिश्नोई के पास से करोड़ों रुपये की नकदी और जेवर बरामद किए थे. बिश्नोई का साला गौरव गोदारा भी राजस्थान का बड़ा व्यापारी है. इसीलिए एसीबी ने आज सुबह गौरव गोदारा के अनूपगढ़ स्थित आवास पर छापेमारी की. जानकारी के मुताबिक, इस टीम में छत्तीसगढ़ एसीबी के कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल रहे. इसके साथ-साथ लोकल पुलिस जाब्ता को भी मौके पर तैनात किया गया. 

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, ताश की तरह बिखर गई कार, 4 घायलों में 1 की हालत गंभीर

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Minor Gangrape: एक तरफा प्यार, लड़की का शादी से इनकार, दोस्तों संग गैंगरेप कर नाबालिग से लिया बदला
ACB Raid in Rajasthan: छत्तीसगढ़ एसीबी की राजस्थान में दबिश, कलेक्टर समीर बिश्नोई के ससुराल में 1:30 बजे तक चली छापेमारी
Lakhi fair 2024 begins in Ranthambore's Trinetra Ganesh temple, know what are the special arrangements
Next Article
त्रिनेत्र गणेश मंदिर के लक्खी मेले का आगाज, सुरक्षा में 1200 से अधिक जवान, भक्तों के लिए रोजवेज  की 50 बसें 
Close