विज्ञापन

Jhunjhunu: प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया पंचायत समिति सदस्य, अब उसी पर लगा महिला सदस्यों के अपहरण का आरोप

प्रधान इंदिरा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की अगुआई कर रहे पंचायत समिति सदस्य रोहिताश्व धांगड़ अब खुद ही मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं.

Jhunjhunu: प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया पंचायत समिति सदस्य, अब उसी पर लगा महिला सदस्यों के अपहरण का आरोप

Jhunjhunu News: झुंझुनूं की चिड़ावा पंचायत समिति प्रधान इंदिरा डूडी के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को झटका लगा है. इस मामले में बड़े खेल की तैयारी की जा रही है. प्रधान इंदिरा डूडी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की अगुआई कर रहे पंचायत समिति सदस्य रोहिताश्व धांगड़ अब खुद ही मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं. दो महिला सदस्यों के पतियों ने उनके खिलाफ अपने-अपने क्षेत्र के थानों में अपनी पत्नियों को अगवा कर बंधक बनाने का मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि ये दोनों महिलाएं रोहिताश्व धांगड़ के साथ  बाड़ेबंदी में हैं.

महिला सदस्यों के पतियों ने दर्ज कराई रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार चिड़ावा पंचायत समिति के वार्ड नंबर पांच से निर्दलीय सदस्य सुधा देवी के पति जगदीप कटेवा ने बगड़ थाने में और दूसरी शिकायत वार्ड नंबर 17 से भाजपा सदस्य शीला के पति राजेश डारा ने रोहिताश्व धांगड़ के खिलाफ सुल्ताना थाने में दर्ज कराई है. दोनों ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 6 जुलाई को रोहिताश्व धांगड़ उनकी पत्नियों को मीटिंग के बहाने घर से अपने साथ ले गया. उसके बाद से वे अपनी पत्नियों से किसी भी तरह से संपर्क में नहीं हैं. दोनों ने पंचायत समिति सदस्य धांगड़ पर अपहरण कर बंधक बनाने का आरोप लगाया है.

 पुलिस अधिकारियों ने मामले पर साधी चुप्पी

 संबंधित पुलिस अधिकारी रिपोर्ट मिलने के बाद से इस मामले पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. लेकिन मामला बढ़ता देख एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि रोहिताश्व धांगड़ के खिलाफ दो जगह शिकायत मिली है. जिनकी जांच चल रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि 18 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बैठक होनी. इसके लिए अभी एक सप्ताह का समय है. अगर अविश्वास प्रस्ताव के लिए की गई बाड़ाबंदी में मौजूद सदस्य बाहर आ गए. तो अविश्वास प्रस्ताव का मामला खटाई में पड़ सकता है. हालांकि चिड़ावा प्रधान की कुर्सी बचती है या नहीं. यह तो 18 जुलाई को ही पता चलेगा. लेकिन दो सदस्यों के पतियों की ओर से दी गई रिपोर्ट के बाद राजनीतिक गलियारों में तूफान मच गया है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Budegt Session: सदन में कांग्रेस विधायक ने क्यों इस्तीफे की दी धमकी? स्पीकर बोले-अभी आपकी जरूरत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
Jhunjhunu: प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया पंचायत समिति सदस्य, अब उसी पर लगा महिला सदस्यों के अपहरण का आरोप
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close