विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

बरसाती नाले में नहाने गए बालक की डूबने से हुई मौत, 24 घंटे बाद निकाला गया शव

हादसे के वक्त मृतक की मां उसके पास ही कपड़े धो रही थी. बालक को बरसाती नाले में गिरता देखा तो मां जोर-जोर चिल्लाने लगी. शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे

Read Time: 2 min
बरसाती नाले में नहाने गए बालक की डूबने से हुई मौत, 24 घंटे बाद निकाला गया शव
बरसाती नाले में डूबने से बालक की हुई मौत
PRATAPGARH:

प्रतापगढ़ में रविवार को बरसाती नाले में नहाते वक़्त एक बालक की डूबने से मौत हो गई. जिला प्रशासन ने सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की मदद से 24 घंटे के बाद शव को नाले से निकाला. मामला प्रतापगढ़ जिले के अरनोद थाना क्षेत्र के आठीनेरा के खेड़ा गांव का है. रविवार को बरसाती नाले में नहाते समय एक बालक अचानक नाले में गिर गया.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के वक्त मृतक की मां उसके पास ही कपड़े धो रही थी. बालक को बरसाती नाले में गिरता देखा तो मां जोर-जोर चिल्लाने लगी. शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी अरनोद पुलिस व प्रशासन को दी.

मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन बालक को बाहर निकालने के लिए रेस्कयू अभियान चलाया, लेकिन बालक को बचाया नहीं जा सका. तहसीलदार नितिन मेरावत ने बताया कि आठीनेरा के खेड़ा गांव में एक बरसाती नाले पर अपनी मां के साथ गया एक बालक वहां नहा रहा था किअचानक वह नाले में गिर गया.

अरनोद थाना पुलिस व प्रशासन सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर पानी में बालक को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा ज़्यादा होने की वजह से रात को रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया.आज सुबह से शुरू किए गए रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बालक का शव पानी में से निकाल लिया गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close