विज्ञापन
Story ProgressBack

मां की गला घोंटकर हत्या करने वाला कलियुगी बेटा गिरफ्तार, जायदाद के लिए किया रिश्ते को तार-तार

मकान में हिस्सा नहीं मिलने की बात को लेकर पहले कलयुगी बेटे की 90 वर्षीय मां से कहासुनी हुई, इसके बाद आरोपी ने गला घोंटकर मां हत्या कर दी. मृतका क बड़े बेटे ने थाने में मामले की तहरीर दी.

Read Time: 3 min
मां की गला घोंटकर हत्या करने वाला कलियुगी बेटा गिरफ्तार, जायदाद के लिए किया रिश्ते को तार-तार
पकड़ा गया हत्या आरोपी बेटा
Churu:

रतनगढ़ जिले कस्बा पड़िहारा में एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई, जहां एक कलयुगी बेटे ने जमीन और जायदाद के लिए अपनी ही मां की निर्ममता से गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस ने कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद महज 24 घंटों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार केस को सुलझाने में सफलता पा ली.

मामले की सूचना पुलिस को पड़िहारा निवासी आरोपी के बड़े भाई गोपालचंद ब्राह्मण ने दी. आरोपी की पहचान दिनेश शर्मा उर्फ कालू के रूप में हुई है, जो काफी सालों से साधु बना हुआ था और उसके हिस्से का मकान उसकी मां ने उसकी बहन के नाम कर दिया था. इससे नाराज आरोपी बेटे ने 90 वर्षीय मां परमेश्वरी उर्फ प्रेमा देवी की गला घोटकर हत्या कर दी.

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मृतका का शव परिजनों के सौंप दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वृद्धा की मौत की वजह गला घुटने से होने से पुष्टि हुई है. हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू किया और अंततः पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही. 

मामला दर्ज होने के बाद सीआई सुभाष बिजारणियां के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल हेमराज, कांस्टेबल मुकेश, ब्रजलाल, दीनदयाल, राकेश की टीम गठित की गई और आरोपी को लूणकरणसर के हंसेरा डेरा से दस्तयाब कर पूछताछ शुरू की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस गिरफ्तार बेटे को आज न्यायालय में पेश करेगी..

मकान में हिस्सा नहीं देने पर की मां की हत्या 

सीआई सुभाष बिजारणियां ने बताया कि श्रीगंगानगर के सार्दुलपुर निवासी गोपाल ब्राह्मण ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसका छोटा भाई दिनेश उर्फ कालू साधू बना हुआ था. गत 28 नवंबर को वह पड़िहारा आया और पड़िहारा में अकेली रह रही 90 वर्षीय मां प्रेमीदेवी की गला घोंटकर हत्या कर दी.

मकान में हिस्सा नहीं मिलने की बात को लेकर पहले कलयुगी बेटे की 90 वर्षीय मां से कहासुनी हुई, इसके बाद आरोपी ने गला घोंटकर मां हत्या कर दी. मृतका क बड़े बेटे ने थाने में मामले की तहरीर दी.

छोटे बेटे की जायदाद मां ने बेटी के नाम कर दिया था

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक हत्या के पीछे मुख्य कारण मकान में उसका पुश्तैनी हिस्सा था, जो मृतका ने बेटी के नाम कर दिया था. मकान का हिस्सा नहीं मिलने के कारण आरोपी ने अपनी मां प्रेमीदेवी से अक्सर नाराज रहता था. इसी बात को लेकर 28 नवंबर को उसने अपनी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-शादीशुदा महिला के पूर्व पति ने काटी सास की नाक, बड़ी मुश्किल से जुड़ी कटी नाक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close