विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर सीट से 6 लाख से भी ज्यादा वोटों से जीत का दावा, पूर्व विधायक चेतन डूडी ने किया ऐलान 

सोशल मीडिया "X" पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए डूडी ने लिखा,  पार्टी के इस निर्णय को, मैं, मेरे समस्त शुभचिन्तक, कार्यकर्ता, कांग्रेस पार्टी के सदस्य व समस्त नागौर वासी न केवल स्वागत करते हैं, बल्कि दावा भी करते हैं कि 4 जून को इंडिया गठबंधन के तहत होने वाली जीत में नागौर की जीत भारत की सबसे बड़ी जीत होगी.

Read Time: 4 min
नागौर सीट से 6 लाख से भी ज्यादा वोटों से जीत का दावा,  पूर्व विधायक चेतन डूडी ने किया ऐलान 
पूर्व विधायक चेतन डूडी (फाइल फोटो)

Lok Sabha 2024: नागौर में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का गठबंधन होने के बाद अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. डीडवाना के पूर्व विधायक और लोकसभा टिकट के प्रमुख दावेदार रहे चेतन डूडी ने इंडिया गठबंधन के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि नागौर से इंडिया गंठबंधन प्रत्याशी 6 लाख वोटों से जीत दर्ज करेगी.

सोशल मीडिया "X" पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए डूडी ने लिखा,  पार्टी के इस निर्णय को, मैं, मेरे समस्त शुभचिन्तक, कार्यकर्ता, कांग्रेस पार्टी के सदस्य व समस्त नागौर वासी न केवल स्वागत करते हैं, बल्कि दावा भी करते हैं कि 4 जून को इंडिया गठबंधन के तहत होने वाली जीत में नागौर की जीत भारत की सबसे बड़ी जीत होगी.

चेतन डूडी ने नागौर की जनता को संबोधित करते हुए लिखा, समाज सेवा, विकास के लिए प्रतिबद्धता, न्याय के साथ खड़े होने की क्षमता, संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा और किसानों के लिए हमेशा आगे खड़े रहना न केवल मेरे खून में है बल्कि मेरे पिता स्वर्गीय रूपाराम डूडी द्वारा दी गई विरासत भी है.

चेतन डूडी लिखते हैं, आज, मैं मेरे प्रत्येक शुभचिंतक, कार्यकर्ता व परिवारजन का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद करना चाहता हूं कि आपके प्यार, स्नेह व विश्वास की बदौलत व आप सबकी इच्छा व आदेश को मेरा कर्तव्य मानकर, नागौर लोकसभा के रण में उतरने की मैंने तैयारी की.

मैं, मेरी कांग्रेस पार्टी, समस्त आलाकमान व राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी, अशोक जी गहलोत, गोविंद डोटासरा, रंधावा, सचिन पायलट, टीकाराम जूली सरीखे नेताओं का आभारी हूं कि उन्होंने मुझ जैसे किसान पुत्र पर न केवल विश्वास किया, बल्कि टिकट हेतु तैयार किए गए पैनल में सर्वोच्च स्थान पर भी रखा.

चेतन डूडी ने लिखा कि आज मेरी कांग्रेस पार्टी ने वर्तमान परिस्थितियों को मध्य नजर रखते हुए नागौर लोकसभा सीट पर गठबंधन के तहत आरएलपी पार्टी से गठबंधन कर मेरे मित्र व पारिवारिक सदस्य हनुमान बेनीवाल से गठबंधन किया है. पार्टी के निर्णय का हम स्वागत करते हैं.

बकौल डूडी, आज न केवल मुझे बल्कि मेरे प्रत्येक शुभचिंतक को टिकट नहीं मिलने के दर्द से भी ज्यादा खुशी इस बात की है कि नागौर में जिस वृक्ष का वृक्षारोपण मेरे स्वर्गीय पिता रूपाराम डूडी ने किया था आज उनकी सोच एक वटवृक्ष का रूप ले रही है.

उन्होंने आगे लिखा, मैं, नागौर लोकसभा प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल से भी आशा करता हूं कि जिस प्रकार हमने किसान विरोधी वर्तमान सरकार पर "किसान-आंदोलन" के समय "दिल्ली-चढ़ाई" की थी और आपका सहयोग हमें मिला, आपका सहयोग निकट भविष्य में मिलता रहेगा.

डूडी ने लिखा कि गत विधानसभा चुनाव के हिसाब से लाडनूं, डीडवाना, जायल, खींवसर, मकराना, परबतसर, नावां व नागौर में हमने कुल 10 लाख वोट हासिल किए,बीजेपी मात्र 6 लाख ही प्राप्त कर पाई थी. अतः 4 लाख से ज्यादा के मार्जिन से जीत तो आज की तारीख में अपनी है, लेकिन हम सब इस जीत के अंतराल को 6 लाख से भी ज्यादा वोटो से करेंगे.

उन्होंने लिखा, मुझे विश्वास है कि भारत भूमि में सबसे प्राचीन मानव अस्तित्व के अवशेष देने वाली यह नागौरी धरती,
महाभारत के युद्ध में पांडवों का साथ देने वाली यह धरती दिल्ली में बैठी किसान, महिला, दलित, अल्पसंख्यक व बेटी विरोधी वर्तमान सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का संदेश, संपूर्ण भारत में 19 अप्रैल को देगी.

ये भी पढ़ें-पीसीसी चीफ डोटासरा के बिगड़े बोल, बोले, 'नरेंद्र मोदी शेर की खाल ओढ़कर बना है शेर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close