विज्ञापन

NDTV Exclusive: राजस्थान में 2027 तक किसानों को दिन में मिलेगी बिजली- CM भजनलाल शर्मा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक पर कहा कि जिन्होंने युवाओं के आंखों में आंसू लाने का काम किया है. किसी को भी बख्शने वाले नहीं हैं.

NDTV Exclusive: राजस्थान में 2027 तक किसानों को दिन में मिलेगी बिजली- CM भजनलाल शर्मा
NDTV Exclusive Interview

Bhajanlal Sharma NDTV Exclusive Interview: राइजिंग राजस्थान समिट को लेकर दिल्ली में रोड शो के बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में निवेश की अपार संभावनाएं हैं. पर्यटन, ऑटो मोबाइल के लिए राजस्थान के एक अच्छा विकल्प है. हमने सभी समिट के लिए आमंत्रित किया है. इसके साथ ही NDTV की मैनेजिंग एडिटर निधि कुलपति को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मुख्यमंत्री ने कहा कि हम 2027 तक किसानों को दिन में बिजली देंगे.

'33 हजार नियुक्ति पत्र दिए'

हमने राजस्थान की जनता और युवाओं से वादा किया था कि पहले साल में हम एक लाख सरकारी नौकरी देने का काम करेंगे. इस दिशा में हमने काम करते हुए एक लाख में 33000 नियुक्ति पत्र दे दिए हैं. डेढ़ साल में आरपीएससी और राजस्थान चयन बोर्ड लगातार परीक्षाएं कराएंगे. दो दिन पहले हमारी कैबिनेट में 90 हजार के करीब भर्तियां निकाली हैं. जिसमें 60 हजार चतुर्थ श्रेणी के पद भरे जाएंगे. इसके अलावा 23 हजार सफाई कर्मियों की भर्ती की जाएगी और कुछ चालकों के पद भी भरे जाएंगे.

9 महीने में 50 फीसदी वादे पूरे

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमने जनता से जो-जो वादा किया है, एक-एक करके सभी को पूरा करेंगे. हमारी सरकार को अभी 9 महीने हुए हैं और हमने 50 प्रतिशत संकल्पों को पूरा किया है. पेपर लीक के मुद्दे पर पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 19 में से 17 पेपर लीक करने का काम किया था. कांग्रेस ने राजस्थान के गरीब बच्चों और युवाओं के आंखों में पेपर लीक करके आंसू लाने का काम किया.

सलाखों के पीछे होंगे पेपर लीक करने वाले लोग

उस समय हमने युवाओं को विश्वास दिलाया था कि हमारी सरकार आएगी तो हम एसआईटी गठित करेंगे और ऐसे लोगों को सलाखों के अंदर डालेंगे. अब जब राज्य में हमारी सरकार है तो पेपर लीक करने वाले 157 लोग जेल के अंदर हैं और अभी मामले में कार्रवाई चल रही है. जिन्होंने युवाओं के आंखों में आंसू लाने का काम किया है. किसी को भी बख्शने वाले नहीं हैं, वह चाहे कितना भी बड़ा हो, सलाखों के पीछे जाएगा.

यह भी पढे़ं- 

'1 करोड़ देकर बना RAS टॉपर', किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- Topper को नहीं पता, तेजाजी का जन्म कहां हुआ

पार्टी के प्रति कर्मठता और मंत्री पद का त्याग, आखिर साबित क्या करना चाहते हैं किरोड़ी लाल मीणा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पत्नी की बीमारी में हुआ लाखों का कर्ज, घर-गाड़ी तक बेची; बीकानेर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, 3 की मौत
NDTV Exclusive: राजस्थान में 2027 तक किसानों को दिन में मिलेगी बिजली- CM भजनलाल शर्मा
Kirodi Lal Meena Hard work towards the party and renouncing the post of minister what does he want to prove
Next Article
पार्टी के प्रति कर्मठता और मंत्री पद का त्याग, आखिर साबित क्या करना चाहते हैं किरोड़ी लाल मीणा
Close