विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Cabinet: दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले CM भजनलाल और दोनों डिप्टी CM दिया-बैरवा, जल्द होगी मंत्रिमंडल की घोषणा

Rajasthan Cabinet: इससे पहले CM भजन ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा से मुलाकात की. रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही मंत्रिमंडल की घोषणा होगी और इसी वजह से भजन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मंत्रणा करने दिल्ली गए हैं. 

Read Time: 2 min
Rajasthan Cabinet: दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले CM भजनलाल और दोनों डिप्टी CM दिया-बैरवा, जल्द होगी मंत्रिमंडल की घोषणा
मुलाकात के दौरान भजन लाल और ओम बिरला

Rajasthan News: सोमवार को मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सुबह लोकसभाध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात कर उन्हें गुलदस्ते भेंट किए. इस मौके पर उनके साथ राज्य के दोनों उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी साथ थे. नई दिल्ली स्थित लोकसभाध्यक्ष के 20 अकबर रोड स्थित राजकीय निवास पर हुई इस शिष्टाचार भेंट में ओम बिरला ने मुख्यमंत्री और दोनों उप मुख्यमंत्रियों को बधाई दी.

इससे पहले CM भजन ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं अमित शाह, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा से मुलाकात की. रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्द ही मंत्रिमंडल की घोषणा होगी और इसी वजह से भजन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मंत्रणा करने दिल्ली गए हैं. 

मंत्री पद के संभावित चेहरे

मंत्रिमंडल की लिस्ट में अधिकतम 30 नाम हो सकते हैं. राजस्थान में मंत्री पद के संभावित चेहरों की बात करें तो इसमें किरोड़ी लाल मीणा, सुमित गोदारा, अनिता भदेल, नौक्षम चौधरी, दीप्ति माहेश्वरी, विश्वराज सिंह मेवाड़, महंत प्रतापपुरी, बाबा बालकनाथ, फूल सिंह मीणा, उदयलाल भड़ाना जैसे नाम शामिल हैं.

हालांकि इन नामों पर फाइनल मुहर दिल्ली दरबार से ही लगेगी. सीएम भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम दिया कुमारी और डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा इसी के चलते दिल्ली दौरे पर हैं, और कल शाम उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: 'अभी उनसे बहुत जादूगरी सीखनी है...' अशोक गहलोत से हुई मुलाकात पर बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close