विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'अभी उनसे बहुत जादूगरी सीखनी है...' अशोक गहलोत से हुई मुलाकात पर बोले गजेंद्र सिंह शेखावत

गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत दोनों जोधपुर से आते हैं. शेखावत जोधपुर से सांसद हैं और गहलोत यहां से 5 बार सांसद रह चुके हैं और जोधपुर की सरदारपूरा विधानसभा सीट से वो विधायक बन कर वो तीन बार सूबे के मुख्यमंत्री बने हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: 'अभी उनसे बहुत जादूगरी सीखनी है...' अशोक गहलोत से हुई मुलाकात पर बोले गजेंद्र सिंह शेखावत
गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत

Rajasthan News:15 दिसंबर को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत मंच पर साथ बैठे दिखाई दिए. इस दौरान दोनों के बीच काफी लम्बी चर्चा देखने मिली. गहलोत-शेखावत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. क्यूंकि दोनों ही नेता एक दुसरे के कड़े प्रतिद्विंदी माने जाते हैं.

रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने जोधपुर गए शेखावत से मीडिया ने यह सवाल कर लिया कि, मंच पर आप और गहलोत के बीच क्या बात-चीत हुई? इस पर शेखावत ने जवाब देते हुए कहा कि, गहलोत ने उनसे कहा कि अब फ्री हो गए हैं. कोई एक तारीख तय करते हैं और साथ में चाय पीते हैं. शेखावत ने कहा कि, 'वो बड़े नेता हैं. हमारे उनसे वैचारिक मतभेद जरूर हैं लेकिन उनसे कोई मनभेद नहीं है, मैं तो उनसे मिलकर जादूगरी सीखूंगा'

माना जाता है कि गहलोत और शेखावत एक दुसरे के प्रतिद्विंदी हैं. गहलोत शेखावत पर संजीवनी घोटाले में लिप्त होने के इल्जाम लगाते रहे हैं. वहीं दूसरी और शेखावत ने गहलोत पर इस मामले मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है. गजेंद्र सिंह शेखावत और अशोक गहलोत दोनों जोधपुर से आते हैं. शेखावत जोधपुर से सांसद हैं और गहलोत यहां से 5 बार सांसद रह चुके हैं और जोधपुर की सरदारपूरा विधानसभा सीट से वो विधायक बन कर वो तीन बार सूबे के मुख्यमंत्री बने हैं. शेखावत इससे पहले भी गहलोत की तारीफ कर चुके हैं. विधानसभा चुनाव से पहले शेखावत ने गहलोत की तारीफ करते हुए कहा था कि, अशोक गहलोत काफी तजुर्बेकार नेता हैं और उनके 50 साल लंबे राजनीतिक करियर से काफी कुछ सीखा जा सकता हैं.  

यह भी पढ़ें- Rajasthan CM Oath Ceremony: भजनलाल के शपथ ग्रहण में गहलोत ने मिलाया शेखावत से हाथ! राजस्थान में बढ़ीं सियासी सरगर्मियां

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close