विज्ञापन

Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने पीएम मोदी को दिया रिपोर्ट कार्ड, मंत्रिमंडल में फेरबदल होने की संभावना !

Rajasthan Politics: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने PM मोदी को राजस्थान में दिसंबर में होने वाली राइज़िंग राजस्थान समिट का न्योता दिया दिया है. माना जा रहा है कि PM राजस्थान समिट का उद्घाटन करेंगे. 

Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने पीएम मोदी को दिया रिपोर्ट कार्ड, मंत्रिमंडल में फेरबदल होने की संभावना !

Rajasthan Politics: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने पीएम मोदी से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान CM ने PM मोदी को मुंबई में हुए पहले रोड शो के साथ आने वाले दिनों के कार्यक्रम और राजस्थान में निवेश के लिए होने वाले समिट पर विस्तार से बताया. 

सरकार के 7 महीने का रिपोर्ट कार्ड PM को दिया 

जानकारी मिली है कि मुलाक़ात में राजस्थान के सियासी हालातों पर विस्तार से चर्चा हुई है. सरकार के सात महीने का रिपोर्ट कार्ड CM ने दिया है. साथ ही उप-चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में भी अवगत कराया है. सूत्रों के हवाले से ये भी जानकारी मिल रही है. इस बैठक में राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई है. इसके अलावा ईआरसीपी योजना को लेकर भी CM ने PM मोदी को रिपोर्ट सौंपी है.  दिल्ली दौरे के दौरान भजनलाल शर्मा का विदेश मंत्री एस जयशंकर सहित कई अन्य केंद्रीय मंत्रियों से भी मुलाक़ात का कार्यक्रम है.

सूत्रों के हवाले से ये भी जानकारी मिल रही है. इस बैठक में राजस्थान में मंत्रिमंडल फेरबदल विस्तार को लेकर भी चर्चा हुई है. इसके अलावा ईआरसीपी योजना को लेकर भी CM ने PM मोदी को रिपोर्ट सौंपी है

9 सितंबर से 'राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट होगा 

'राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का आयोजन इस साल 9, 10 और 11 दिसंबर को जयपुर में होगा. इसका आयोजन राजस्थान सरकार के तत्वाधान में उद्योग एवं वाणिज्य विभाग, बीआईपी और राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एंड इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन (रीको) के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है, जिसका नोडल विभाग बीआईपी है.

इस मेगा समिट का उद्देश्य देश-विदेश की बड़ी-छोटी कंपनियों, अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं और निवेशकों को राज्य में आकर काम करने के लिए आकर्षित करना और प्रदेश में विभिन्न तरह के उद्योग-धंधे लगाने में मदद करना कराना है. 

मुंबई में 'राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट का पहला रोड शो हुआ 

'राइजिंग राजस्थान' ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का पहला रोड शो (30 अगस्त) शुक्रवार  को मुंबई के नरीमन प्वाइंट पर स्थित  ट्राइडेंट होटल में हुआ. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल हुए. उन्होंने उद्योग जगत के कई दिग्गजों से मुलाकात की और उन्हें राजस्थान में निवेश के लिए आमंत्रित किया. 

यह भी पढ़ें: जोधपुर की कंवरई देवी दे गई 4 लोगों को नई जिंदगी, सड़क हादसे में हो गई थीं ब्रेन डेड


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बाड़मेर: झगड़े के बाद पानी से भरे टांके में कूदी पत्नी, बचाने को कूदा पति भी डूबा; दोनों की मौत
Rajasthan Politics: CM भजनलाल ने पीएम मोदी को दिया रिपोर्ट कार्ड, मंत्रिमंडल में फेरबदल होने की संभावना !
Ranthambore tigers increased, 3 cubs born, picture captured in the camera of the forest department Rajasthan
Next Article
रणथंभौर में बढ़ा बाघों का कुनबा, 3 शावकों को जन्म, वन विभाग के कैमरे में कैद हुई प्यारी तस्वीर
Close