विज्ञापन

सीकर के रेवासा धाम पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, पीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज को दी श्रद्धांजलि

रेवासा धाम के जानकीनाथ बड़ा मंदिर के राघवाचार्य महाराज का 30 अगस्त को निधन हो गया था. रविवार को सीएम भजनलाल शर्मा उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

सीकर के रेवासा धाम पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, पीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज को दी श्रद्धांजलि
सीकर के रेवासा धाम पहुंचे CM भजनलाल

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को सीकर के रेवासा धाम में जानकीनाथ बड़ा मंदिर के पीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज के निधन पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे. सीएम शर्मा राघवाचार्य महाराज की चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी. इस दौरान सीएम ने नए पीठाधीश्वर राजेंद्रदास महाराज के चादर पोशी कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. मंदिर में नए पीठाधीश्वर से काफी देर चर्चा की.

हवाई पर सीएम का हुआ स्वागत

मुख्यमंत्री भजनलाल करीब 3 बजे सीकर के तारपुरा हवाई पट्टी पहुंचे. जहां पर यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा समेत भाजपा कई नेताओं ने मुख्यमंत्री का सीकर आगमन पर स्वागत किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सीकर के तारपुरा हवाई पट्टी से काफिले के साथ रेवासा धाम पहुंचे. सीएम ने जानकीनाथ बड़ा मंदिर के पीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज के निधन पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि दी. इसके बाद सीएम ने जानकीनाथ बड़ा मंदिर में भगवान के दर्शन कर नए पीठाधीश्वर राजेंद्रदास महाराज को शॉल ओढ़ाकर उनका सम्मान कर आशीर्वाद लिया.

नए पीठाधीश्वर के साथ की चर्चा

रेवासा धाम के नए पीठाधीश्वर राजेंद्र दास महाराज ने भी सीएम का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राजेंद्रदास महाराज से काफी देर तक अकेले में मंदिर को लेकर चर्चा भी की. राजेंद्र दास महाराज से चर्चा करने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रेवासा धाम से सीकर के तारपुरा हवाई पट्टी के लिए रवाना हो गए, जहां से सीएम जयपुर चले गए. सीएम के दौरे को देखते हुए रेवासा धाम सहित सीकर की तारपुरा हवाई पट्टी से रेवासा गांव तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहे. 

30 अगस्त को राघवाचार्य महाराज का हुआ निधन

बता दें कि रेवासा धाम के जानकीनाथ बड़ा मंदिर के राघवाचार्य महाराज का 30 अगस्त को निधन हो गया था. उनके निधन के बाद से ही उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए डिप्टी सीएम, प्रदेश के कई मंत्री, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, असम के राज्यपाल ओम प्रकाश माथुर सहित कई पार्टियों के नेता रेवासा धाम पहुंचे थे. वहीं देश के कोने-कोने से हजारों की संख्या में संतों का भी रेवासा धाम पहुंचने का सिलसिला अभी भी लगातार जारी है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी आज राघवाचार्य जी महाराज को श्रद्धांजलि देने के लिए रेवासा धाम पहुंचे थे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Barmer News: बाड़मेर में भीषण हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से मासूम बच्ची की मौत, करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल
सीकर के रेवासा धाम पहुंचे CM भजनलाल शर्मा, पीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज को दी श्रद्धांजलि
Dholpur Hundreds of farmers took to the streets with sticks, clashed with the police, know the reason
Next Article
लाठियां लेकर सड़क पर उतरें सैकड़ों किसान, पुलिस से हुई नोक-झोक, जानें क्या है वजह
Close