विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 16, 2023

सीएम गहलोत बोले, लोगों से मिले फीडबैक के आधार पर महसूस करता हूं कि..

हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते गहलोत कहा कि उनकी सरकार ने पानी, बिजली, शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य और सामाजिक सुरक्षा के क्षेत्र में प्रमुखता से काम किया है, डेढ़ लाख किलोमीटर लंबी सड़कें बनवाई हैं और वह तीन लाख नौकरियां दे रही है.

Read Time: 2 min
सीएम गहलोत बोले, लोगों से मिले फीडबैक के आधार पर महसूस करता हूं कि..
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)
जयपुर:

सीएम अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में काम में कोई कोताही नहीं बरती, जिसकी वजह से जनता ने राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की सरकार ‘रिपीट' करने का मन बना लिया है. हवाई अड्डे पर मीडिया से बात करते गहलोत कहा कि उनकी सरकार ने पानी, बिजली, शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य और सामाजिक सुरक्षा के क्षेत्र में प्रमुखता से काम किया है, डेढ़ लाख किमी लंबी सड़कें बनवाई हैं और वह तीन लाख नौकरियां दे रही है.

गौरतलब है राजस्थान में विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेजी से बढ़ी है. इसी सिलसिले में सोमवार को सीएम गहलोत बारां पहुंचे थे, जहां कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व उप मुख्यमंत्री पालयट भी मौजूद रहे. सीएम गहलोत ईआरसीपी मुद्दे पर बारां से आज से शुरू हुए जन जागरण यात्रा में शिकरत करने पहुंचे थे. 

मैं समझता हूं कि लोगों ने इस बार तय कर रखा है कि कांग्रेस की सरकार 'रिपीट' करनी है, यह मेरा मानना है जो मैं लोगों से मिले फीडबैक के आधार पर महसूस करता हूं

अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री, राजस्थान
गहलोत ने कहा, मेरी सरकार ने काम करने में कोई कोताही नहीं बरती, हमने एक लाख संविदाकर्मियों की नौकरी का रास्ता खोला, पुरानी पेंशन योजना दी, जिसकी चर्चा पूरे देश में है. हमने बेहतर प्रशासन दिया है.

गहलोत ने सवाल करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनता का आशीर्वाद कांग्रेस को मिलेगा और उसकी फिर सरकार बनेगी? उन्होंने कहा ‘‘जनता उन तत्वों, भाजपा के बड़े बड़े नेताओं को चुनाव में सबक सिखाएगी,जिन्होंने मेरी सरकार गिराने का षड्यंत्र रचा था. उस प्रकरण को लेकर जनता का गुस्सा अभी गया नहीं है.

ये भी पढ़ें-Explainer: राजस्थानियों को तीखा और मीठा दोनों पसंद है, स्वादानुसार वोट करेगी!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close