विज्ञापन
Story ProgressBack

नागौर होमोसेक्सुअल मामले की पूरी कहानी, आरोपी ने कैसे 40 बच्चों को बनाया शिकार, ऐसे फैलाता था जाल

नागौर में होमोसेक्सुअल अपराध का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले शख्स होमोसेक्सुअल का आदि था और इसी आदत की वजह से उसने कई युवाओं को झांसे में ले लिया था.

Read Time: 5 min
नागौर होमोसेक्सुअल मामले की पूरी कहानी, आरोपी ने कैसे 40 बच्चों को बनाया शिकार, ऐसे फैलाता था जाल
नागौर में होमोसैक्सुअल का केस

Nagaur Homosexual Case: राजस्थान के नागौर जिले में 14 दिन से लापता हुए छात्र यश की हत्या कर दी गई थी. उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी को गिरफ्तार किया था. वहीं, उस पर कार्रवाई के दौरान आरोपी बबलू घोसी के घर पर बुल्डोजर चलवाया गया था. जबकि हत्या के कारण की जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है. इस केस में होमोसेक्सुअल अपराध का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले शख्स होमोसेक्सुअल का आदि था और इसी आदत की वजह से उसने कई युवाओं को झांसे में ले लिया था. इतना ही नहीं उसने 40 बच्चों को अपना शिकार भी बनाया और समलैंगिक संबंध बनाने पर मजबूर भी किया.

पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में पूरे गैंग के लिप्त होने की बात सामने आ रही है. हालांकि आरोपी रसूल मोहम्मद ने समलैंगिक आदत वाले कुछ लोगों को अपने साथ जोड़ रखा था. वहीं उनके साथ मिलकर वह होमोसेक्सुअल की अपनी हरकतों को अंजाम देता था. वहीं पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में भी लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी और उसके साथियों ने युवकों को न केवल अशलील वीडियो और फोटो से बहकाया बल्कि उनके साथ होमोसेक्सुअल हैरेसमेंट भी किया.

मृतक छात्र ने समलैंगिक संबंध बनाने से किया मना, तो मार डाला

पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी की छात्र यश से अच्छी जान पहचान थी. बबलू ने छात्र यश को समलैंगिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया, लेकिन छात्र यश ने इससे इंकार कर दिया, तो गुस्साए आरोपी ने छात्र यश की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. बाद में उसके शव को बोरे में बंद कर गोबर के ढेर के नीचे छुपा दिया था.

Latest and Breaking News on NDTV

अश्लील वीडियो फोटो से बहकाते थे टीन एज युवाओं को

पुलिस को व्हाट्सएप ग्रुप की चैट भी मिली है. पुलिस के मुताबिक रसूल मोहम्मद और उसके साथी इस व्हाट्स ऐप के माध्यम से अश्लील वीडियो और फोटो एक दूसरे को फॉरवर्ड करते थे. ताकि टीन एज यानी किशोर वर्ग के युवाओं को अपने झांसे में लिया जाकर समलैंगिक संबंध बनाए जा सके. पुलिस अब इस होमो सेक्सुअल ग्रुप से जुड़े लोगों के तलाश कर रही है और यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर उन लोगों की यश हत्याकांड में क्या भूमिका थी और होमो सेक्सुअल ग्रुप से कितने लोग आपस में जुड़े हुए हैं?

40 बच्चो के शोषण का आरोप

मृतक छात्र के परिजनों का आरोप है कि रसूल मोहम्मद होमो सेक्सुअल का एक ग्रुप चलता है, जो अब तक 40 बच्चों को अपना शिकार बना चुका है. आरोपी ने सोशल मीडिया ग्रुप बनाकर किशोरों को इससे जोड़ा था और अश्लील मैसेज और वीडियो डालकर किशोर वर्ग के लड़कों को गुमराह करते थे. परिजनों का यह भी उनका कहना है कि मामले के सबूत और सीसीटीवी फुटेज भी उन्होंने ही पुलिस को उपलब्ध करवाए, इसके बावजूद पुलिस ने ढिलाई बरती. पुलिस की लापरवाही और ढिलाई के कारण छात्र यश की हत्या की गई है. अगर पुलिस समय रहते उसे ढूंढ लेती तो छात्र की जान बच सकती थी. 

गैंग की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस की जांच में यह स्पष्ट हुआ है कि आरोपी रसूल मोहम्मद अपने कुछ साथियों के मिलकर होमोसेक्सुअल ग्रुप संचालित करता था. मगर इस मामले में कोई गिरोह या गैंग सक्रिय है या नहीं, इसकी पुलिस जांच कर रही है. और यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि इस मामले से कितने लोग जुड़े हुए हैं? और उनकी हत्याकांड में क्या भूमिका रही है.

यह भी पढ़ेंः जाट आंदोलनः अब रेलवे ट्रैक जाम नहीं करेंगे आंदोलनकारी, सरकार से हुई बातचीत के बाद लिया गया ये निर्णय

यह था मामला

गौरतलब है कि छात्र यश 11 वीं कक्षा का छात्र था, जो नागौर के शीतला माता मन्दिर के पीछे रहता था. यश 19 जनवरी को बाईक से अपनी स्कूल  के लिए निकला था, लेकिन स्कूल पहुंचा ही नही. बाद में मामले का खुलासा तब हुआ जब यश का शव बरामद किया गया. इस मामले का आरोपी रसूल मोहम्मद उर्फ बबलू घोसी मुख्य आरोपी है, जिसने समलैंगिक संबंध नहीं बनाने पर स्कूली छात्र यश की हत्या कर दी थी और उसके शव को बोरे में बंद कर गोबर के ढेर के नीचे छुपा दिया था.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के साधुओं ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को क्यों दी आत्मदाह की चेतावनी?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close