विज्ञापन
Story ProgressBack

Nomination Rally: कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा ने टोंक से भरा पर्चा, भाजपा प्रत्याशी की रैली कैंसिल होने पर कसा तंज

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए हरीश मीणा ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में जनता उनके साथ है और कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा की जीत होगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है.

Read Time: 2 min
Nomination Rally: कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा ने टोंक से भरा पर्चा, भाजपा प्रत्याशी की रैली कैंसिल होने पर कसा तंज
हरीश चंद्र मीणा (फाइल फोटो

Lok Sabha 2024: टोंक-सवाई माधोपुर से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा ने बुधवार को कार्यकर्ताओं के हुजुम के साथ अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी हरीश मीणा ने भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया को बाहरी बताया और मंगलवार को रद्द हुई भाजपा प्रत्याशी की रैली पर तंज कसा.

कांग्रेस प्रत्याशी ने टोंक सवाई माधोपुर से करीब सवा 11 बजे निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष वह मालपुरा टोडारायसिंह से कांग्रेस के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे घासीलाल चोपड़ा मौजूद रहे.

 मीडिया से बात करते हुए हरीश मीणा ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में जनता उनके साथ है और कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा की जीत होगी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है.

वहीं, भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया की रैली रद्द होने पर तंज कसते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा प्रत्याशी ने टोंक-सवाई माधोपुर की जनता को पैसे के अहंकार दिखाया, इसलिए कल जनता ने उनकी रैली को निरस्त करवा दी. उन्होने आगे कहा, जनता मेरे साथ है, इसलिए जनता झूठे लोगों को सुनना चाहती है.

टोंक-सवाई माधोपुर सीट पर कांग्रेस पार्टी की विचारधारा की जीत का दावा करते हुए हरीश मीणा ने कहा कि जनता झूठे वादों और जुमले से नफरत की सियासत से अब उब चुकी है.

वहीं, भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री मदन दिलावर द्वारा पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीपीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को जेल जाने वाले बयान पर हरीश मीणा ने कहा कि यह बीजेपी के नेता कब क्या बोलते है, पता नहीं. वहीं, दिलावर द्वारा खुद को कांग्रेस का रिजेक्टेड पीस बताए जाने पर कहा, बीजेपी के नेता अपनी चिंता करे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close