विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

Rajasthan Election 2023: राहुल गांधी की जयपुर सभा के लिए भीड़ जुटा रही कांग्रेस, चुनाव से पहले देंगे जीत का मंत्र

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की इस सभा के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. खुद सीएम गहलोत ने गुरुवार को मौके पर पहुंचर सभी तैयारियों का जायजा लिया है. कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी सभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने वाले हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Election 2023: राहुल गांधी की जयपुर सभा के लिए भीड़ जुटा रही कांग्रेस, चुनाव से पहले देंगे जीत का मंत्र
कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)

Jaipur News: राजस्थान में विधानसभा चुनाव (Rajasthan Elections 2023) की तैयारियों के बीच जयपुर में शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का शिलान्यास किया जाएगा. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी आ रहे हैं. शिलान्यास कार्यक्रम के बाद कांग्रेस ने एक सभा का भी आयोजन किया है, जिसमें 60 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं के जुटने की संभावना है. इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा समेत तमाम नेता भी मौजूद रहेंगे.

सीएम गहलोत ने लिया तैयारियों का जायजा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी की इस सभा के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं. खुद सीएम गहलोत ने गुरुवार को मौके पर पहुंचर सभी तैयारियों का जायजा लिया है. कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी सभा के माध्यम से कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने वाले हैं. राहुल गांधी का ये दौरा काफी भी है क्योंकि 25 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जयपुर आ रहे हैं. वे यहां एक बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी की जनसभा के बाद बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की लिस्ट भी जारी कर सकती है. इसी के चलते कांग्रेस ने राहुल गांधी की सभा के लिए जयपुर की 19 विधानसभा क्षेत्रों के नेताओं को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी है.

कार्यकर्ताओं में जोश नया भरेंगे राहुल गांधी

राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं और सत्ताधारी दल कांग्रेस सीएम अशोक गहलोत के नेतृत्व में राजस्थान में दोबारा वापसी के लिए जोरदार कैंपेन कर रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी लम्बे समय बाद जयपुर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि राहुल के जयपुर आने से पार्टी के कार्यकर्ताओं में नया जोश भर जाएगा, जिसके बाद वे सभी एक अलग एनर्जी के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट जाएंगे. राजस्थान की सत्ता में दोबारा आने के लिए सीएम अशोक गहलोत पिछले एक साल से प्रदेश का दौरा कर रहे हैं, और प्रदेश की जनता को महंगाई राहत शिविर के जरिए गारंटी कार्ड बांट कर राहत देने की कोशिश कर रहे हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close