विज्ञापन

Rajasthan Politics: अजमेर की घटना पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, कांग्रेस नेता ने कहा- कानून व्यवस्था ध्वस्त

अजमेर में हिंसक घटना पर टीकाराम जूली ने कहा कि एक केन्द्रीय मंत्री, एक राज्य के कैबिनेट मंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष के जिले का यह हाल है तो बाकी जगह का हाल जनता सोच सकती है.

Rajasthan Politics: अजमेर की घटना पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, कांग्रेस नेता ने कहा- कानून व्यवस्था ध्वस्त
सचिन पायलट की अजमेर घटना पर प्रतिक्रिया

Rajasthan Politics: अजमेर में रविवार को जमीनी विवाद में दो गुटों के बीच फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, झड़प के दौरान कई लोग घायल भी हुए. इस दौरान लोगों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की. साथ ही एक जेसीबी मशीन में आग लगा दी गई. हिंसक घटना पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ध्वस्त पड़ी कानून व्यवस्था ने प्रदेश में असुरक्षा का वातावरण बना दिया है. 

ध्वस्त पड़ी कानून व्यवस्था- सचिन पायलट

सचिन पायलट ने एक्स पर कहा, "किशनगढ़ के रूपनगढ़ में आज खुलेआम हुई हिंसा की घटना राज्य की चरमराई कानून व्यवस्था को दर्शाती है. दबंग खुलेआम गोलीबारी, मारपीट और हिंसा को अंजाम दे रहे हैं, जिसमें एक व्यक्ति की हत्या हो जाती है. ध्वस्त पड़ी कानून व्यवस्था ने प्रदेश में असुरक्षा का वातावरण बना दिया है. इसके अलावा राजस्थान पीसीसी चीफ ने डोटासरा ने घटना का वीडियो शेयर कर राज्य सरकार पर निशाना साधा.

केंद्रीय मंत्री के जिले का यह हाल- टीकाराम

गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि रूपनगढ़ में खुलेआम गोलीबारी, हत्या और गुंडागर्दी की ये तस्वीरें प्रदेश की बेलगाम एवं ध्वस्त कानून व्यवस्था का सबूत है. उन्होंने कहा कि पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था से राजस्थान सबसे असुरक्षित राज्य बनता जा रहा है और कमजोर भाजपा सरकार गहरी नींद में सो रही है. वहीं टीकाराम जूली ने कहा, "आम ग्रामीण-गरीब, व्यापारी अब असुरक्षा और खौफ के साये में जीने को मजबूर हैं. एक केन्द्रीय मंत्री, एक राज्य के कैबिनेट मंत्री और विधानसभा अध्यक्ष के जिले का यह हाल है तो बाकी जगह का हाल जनता सोच सकती है.''

बता दें कि पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया के बेटे भंवर सिनोदिया की हत्या के आरोप में जेल में सजा काट रहे बलवाराम चौधरी के भांजे और उसके साथियों  ने रूपनगढ़ स्थित श्वेतांबर जैन समाज छात्रावास की ज़मीन पर ग्रामीणों द्वारा बनाई जा रही दुकानों का विरोध करते हुए हमला कर दिया. इस दौरान करीब तीन-चार राउंड फायर किए गए. जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई. इस मारपीट में तीन-चार व्यक्ति घायल हो गए, जिसमें ग्रामीण नारायण कुमावत को गंभीर अवस्था में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया. फायरिंग और आगजनी की घटना के बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पूरे इलाके में पुलिस बल भी तैनात किया गया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan News: मौलवी ने मस्जिद में ले जाकर 5 साल की बच्ची से किया रेप, चीख सुनकर पहुंची मां तो भागा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उदयपुर में आदमखोर तेंदुए ने अब जानवरों को बनाया शिकार, 5 दिन बाद भी खौफ में जी रहे लोग
Rajasthan Politics: अजमेर की घटना पर सचिन पायलट का बड़ा बयान, कांग्रेस नेता ने कहा- कानून व्यवस्था ध्वस्त
rajasthan IAS-IPS officer transfer list 22 IAS officers transferred 58 IPS officers also transferred
Next Article
IAS-IPS Transfer List: राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 22 IAS अफसर का ट्रांसफर; 58 IPS के भी तबादले, देखें लिस्ट
Close