विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

भीलवाड़ा में 6 को खड़गे की सभा, लोगों को जुटाने के लिए कांग्रेस ने बांटे पीले चावल

6 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की चुनावी सभा भीलवाड़ा में आयोजित होगी. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नसीराबाद विधानसभा में पीले चावल बाटकर लोगों से सभा में आने का आग्रह किया.

Read Time: 2 min
भीलवाड़ा में 6 को खड़गे की सभा, लोगों को जुटाने के लिए कांग्रेस ने बांटे पीले चावल
AJMER:

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के दो महीने ही शेष बचे है. जिसके चलते 6 सितंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की चुनावी सभा भीलवाड़ा में आयोजित होगी. इस यात्रा के प्रबंधन के लिए राजस्थान शहर प्रभारी अमृता धवन नसीराबाद पहुंची. इस सभा में ज्यादा से ज्यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता और आम लोग शामिल होंगे.

राजस्थान सहप्रभारी अमृता धवन ने बांटे पीले चावल

इसको लेकर आईसीसी की राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान शहर प्रभारी अमृता धवन नसीराबाद पहुंची. जहां युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहित मल्होत्रा के नेतृत्व में नसीराबाद ब्लॉक कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोग सभा में शामिल हो इसके लिए शपथ दिलाई गई, साथ ही नसीराबाद विधानसभा में पीले चावल बाटकर लोगों से सभा में आने का आग्रह किया. 

गुलाबपुरा सहित 7 सीटों पर पड़ सकता है असर

भीलवाड़ा के गुलाबपुरा में होने वाली सभा में आसपास की सात विधानसभा सीट जीतने के लिए कांग्रेस की योजनाओं का बखान कर मतदाताओं को साधने की कोशिश की जाएगी, वहीं केंद्र सरकार की विफलताओं के बारे में भी आम जनता को बताया जाएगा.

सरकार बनाने में जुटी पार्टियां

एक तरफ कांग्रेस पार्टी अपनी विकासशील जनकल्याणकारी योजनाओं और केंद्र सरकार की विफलताओं को गिनाने के लिए पूरे जोर शोर से चुनावी रण में उतर रही हैं. वहीं दूसरी ओर बीजेपी चार चरणों में परिवर्तन यात्रा निकालकर मतदाता को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए अपील कर रही है. वहीं कांग्रेस बीजेपी के साथ अन्य राजनीतिक दल अपनी- अपनी सरकार बनाने के लिए दावे कर रहें है. सभी पार्टियों के द्वारा शक्ति प्रदर्शन के साथ-साथ आम सभा कर जनता के दिलों में उतरने का प्रयास किया जा रहा है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close