विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनावः कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक, 35 नेताओं ने पेश की दावेदारी

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ताओं संग बैठक कर फीडबैक लिया. इस दौरान लोकसभा की दो सीटों के लिए 35 दावेदार सामने आए.

Read Time: 3 min
लोकसभा चुनावः कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक, 35 नेताओं ने पेश की दावेदारी
कांग्रेस के पर्यवेक्षकों की बैठक

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस कड़ी में राजस्थान में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अलग-अलग जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक ले रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को  धौलपुर जिले में कांग्रेस ने धौलपुर और करौली लोकसभा सीट को लेकर बैठक की. बैठक में कांग्रेस के पर्यवेक्षक हेम सिंह शेखावत, प्रदेश अध्यक्ष सेवादल और सूरतगढ़ विधायक डूंगर राम गेंदर ने कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक ली. जिस बैठक के बाद करौली से 20 और धौलपुर से 15 दावेदारों ने धौलपुर करौली लोकसभा के लिए अपनी दावेदारी पेश की.

10 मार्च को धौलपुर पहुंचेंगे राहुल गांधी

बैठक में मौजूद राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने प्रदेश की सरकार को पर्ची वाली सरकार बताते हुए कहा कि वर्तमान सरकार गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद करने में लगी है. साथ ही उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की यात्रा 10 मार्च को धौलपुर पहुंचेगी. जिसकी तैयारी को लेकर बैठक में चर्चा की गई. लोकसभा चुनाव का फीडबैक लेने पहुंचे पर्यवेक्षकों ने बताया कि धौलपुर करौली विधानसभा से करीब 35 दावेदारों ने अपनी दावेदारी दी है. पहले धौलपुर जिला कांग्रेस के पास 27 दावेदारों की सूची थी.

Latest and Breaking News on NDTV

बैठक में बड़ी संख्या में मौजूद रहे कांग्रेसी 

पर्यवेक्षकों ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मोदी की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मैदान में उतरेगी. साथ ही उन्होंने बताया कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस मजबूती से अपना प्रदर्शन करेगी, जिसको लेकर अभी से तैयारी शुरू कर दी गई है.

जिला मुख्यालय पर हुई बैठक के दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा, धौलपुर विधायक शोभा रानी कुशवाहा, बसेड़ी विधायक संजय जाटव, राजाखेड़ा विधायक रोहित बौहरा और बाड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत परमार सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें- जाट आंदोलनः अब दिल्ली-मुंबई रेलवे ट्रैक जाम नहीं करेंगे आंदोलनकारी, सरकार से हुई बातचीत के बाद लिया गया ये निर्णय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close