विज्ञापन
Story ProgressBack

Congress Protest: 'आपको सरकार में बिठाया है तो फिर...', PCC चीफ डोटासरा ने बीजेपी पर साधा निशाना

डोटासरा ने कहा, 'आज विपक्ष की आवाज केंद्र सरकार दबाने की कोशिश कर रही है. विपक्षी सांसदों का गलत तरीके से निलंबन किया गया. यह देश के लिए ठीक नहीं है. विपक्षी सांसदों के निलंबन के बाद बिल पास कराए जा रहे हैं जो उचित नहीं है.'

Read Time: 3 min
Congress Protest: 'आपको सरकार में बिठाया है तो फिर...', PCC चीफ डोटासरा ने बीजेपी पर साधा निशाना
गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan News: संसद में 146 सांसदों के निलंबन मामले को लेकर I.N.D.I.A. गठबंधन आज देशव्यापी धरना कर रहा है. इसी को लेकर राजस्थान में भी कांग्रेस सहित सहयोगी दलों की ओर से सभी जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. जयपुर के शहीद स्मारक पर कांग्रेस की ओर से संसद में सांसदों के निलंबन मामले को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ धरना किया जा रहा है. शहीद स्मारक पर चल रहे धरने प्रदर्शन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. 

'यह देश के लिए ठीक नहीं है'

उन्होंने कहा, 'आज विपक्ष की आवाज केंद्र सरकार दबाने की कोशिश कर रही है. विपक्षी सांसदों का गलत तरीके से निलंबन किया गया. यह देश के लिए ठीक नहीं है. विपक्षी सांसदों के निलंबन के बाद बिल पास कराए जा रहे हैं जो उचित नहीं है. कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल मजबूती के साथ सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने मंत्रिमंडल गठन में हो रही देरी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. 

'कोई योजना भी नहीं बनेगी'

डोटासरा ने कहा, 'पहले मुख्यमंत्री को 12वें दिन शपथ दिलाई गई. ये शपथ 11वें या 13वें दिन भी दिलवा सकते थे. लेकिन इन्होंने 12वें दिन शपथ दिलवाई. अब मलमास लगे हुए हैं. पता नहीं कब यह मंत्रिमंडल का गठन करेंगे? पोर्टफोलियो कब बाटेंगे? प्रदेश की जनता को इसका इंतजार है. अगर जनता ने आपको सरकार में बिठाया है तो फिर आपको 100 दिन की कार्य योजना नहीं 365 दिन के कार्य योजना बनानी चाहिए. जनता को जल्द से जल्द रिलीफ देना चाहिए जो आपने घोषणाएं की है. वही गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि 100 दिन की कार्य योजना बनाकर काम करने की बात मुख्यमंत्री कह रहे हैं, लेकिन इनसे अगले 100 दिनों तक काम तो छोड़ो कोई योजना भी नहीं बनेगी.'

ये भी पढ़ें:- पूर्व MLA मेवाराम जैन को हाई कोर्ट ने दी राहत, रेप केस में गिरफ्तारी पर लगी रोक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close