विज्ञापन
Story ProgressBack

शातिर महिला ने स्वेटर में छिपाई विदेशी अंगूठियां, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें वीडियो

अजमेर में एक ज्वेलर्स की दुकान से कीमती अंगूठियां चोरी कर ली गई, जब दुकानकार को गिनती में अंगूठियां कम मिली तो उसने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

Read Time: 3 min
शातिर महिला ने स्वेटर में छिपाई विदेशी अंगूठियां, CCTV में कैद हुई वारदात, देखें वीडियो
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिलाएं

अजमेर में एक ज्वेलर्स की दुकान से  कीमती अंगूठियां चोरी कर ली गई, जब सुनार को अंगूठियां गायब मिली तो उसके पैर से जमीन खिसक गई. उसने तुरंत सीसीटीवी खंगाला तो पूरा मामला खुला, सुनार ने एक्शन लेते हुए पुलिस की मदद से तीनों महिलाओं को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

विदेशी अंगूठियों से भरा पूरा बॉक्स चुराया

मामला गंज थाना अंतर्गत देहली गेट स्थित जगदंबा ज्वेलर्स का है जहां ज्वेलर्स की दुकान से तीन शातिर महिलाओं ने 49 चांदी की विदेशी अंगूठियों से भरा बॉक्स चुरा लिया और फरार हो गई. यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, दुकान मालिक ने अपने स्तर पर पुलिस की मदद से तीनों महिला चोरों को 2 दिन बाद पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. चोरी किए गए माल की बरामदगी का प्रयास पुलिस द्वारा किया जा रहा है.

ग्राहक बनकर आयी थीं तीनों महिलाएं

जगदंबा ज्वेलर्स के मालिक हीरानंद सोनी ने बताया कि सोमवार की शाम को तीन महिलाएं सज संवरकर इनकी दुकान पर आई और चांदी की अंगूठी देखने लगी, इसी दौरान एक पिंक कलर की स्वेटर पहने महिला ने चांदी का बॉक्स चुराया और अपने साथ में खड़ी सफेद रंग के स्वेटर पहनी महिला को थमा दिया. शातिर महिला ने चांदी की अंगूठियां से भरा बॉक्स अपनी स्वेटर में छुपाया और मौका देखकर फरार हो गई.

बॉक्स की गिनती में चोरी का हुआ खुलासा

कुछ समय बाद दुकान मालिक ने जब अपने चांदी के बॉक्स की गिनती की तो उसमें एक चांदी का बॉक्स कम था, अंगूठियों की कुल कीमत करीब सवा लाख रुपए थे. दुकान मालिक ने अपने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पता चला कि महिला शातिर चोर ही चांदी से भरा बॉक्स चुरा कर फरार हो गई हैं. 

दुकान मालिक ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

उसके बाद दुकान मालिक ने अपने स्तर पर शातिर महिलाओं की तलाश शुरू की, मंगलवार को अजमेर के नवाब का बेड़ा इलाके में तीनों महिलाओं को ई-रिक्शा में जाते देखा तभी दुकान मालिक ने तीनों महिलाओं को पड़कर गंज थाना पुलिस के हवाले कर दिया, वहीं गंज थाना पुलिस आरोपी महिलाओं से चोरी गए माल की बरामद की का प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव लड़ने वाली सपा नेता के घर चोरों ने बोला धावा, उड़ा ले गए लाखों के सामान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close