विज्ञापन
Story ProgressBack

विधानसभा चुनाव लड़ने वाली सपा नेता के घर चोरों ने बोला धावा, उड़ा ले गए लाखों के सामान

निहालगंज थाना क्षेत्र के ग्रांडील मोहल्ले में चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़ कर इस चोरी की घटना दिया. पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि पीड़िता समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ चुकी है.

Read Time: 2 min
विधानसभा चुनाव लड़ने वाली सपा नेता के घर चोरों ने बोला धावा, उड़ा ले गए लाखों के सामान
सपा नेता श्वेता यादव, जिनके घर हुई चोरी.
Dholpur:

राजस्थान में चोरों के हौसलें बुलंद है. क्या आम क्या खास... ये शातिर किसी को नहीं छोड़ रहे. ताजा मामला धौलपुर जिले से सामने आया है. जहां हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव का इलेक्शन लड़ने वाली प्रत्याशी के घर पर चोरों ने धावा बोल दिया. दरअसल धौलपुर जिले के निहालगंज थाना क्षेत्र के ग्रांडील मोहल्ले में मंगलवार को चोरों ने एक सूने मकान के ताले तोड़ कर लाखों रुपए पार कर दिए. चोरों ने मकान के ताले तोड़कर चोर करीब 1 लाख की नकदी और 5 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषणों को पार कर ले गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है.

चोरी का शिकार हुई पीड़िता श्वेता यादव समाजवादी पार्टी की नेता हैं. श्वेता ने इस बार संपन्न हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव- 2023 में धौलपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ा था. चुनाव लड़ने के बाद वह घर का ताला लगाकर अपने ससुराल चली गई थी. 

सपा नेता श्वेता यादव ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 6 बजे स्थानीय लोगों ने उन्हें फोन पर चोरी की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद घर पर पहुंच कर जांच की तो पता चला कि चोर घर में रखी एक लाख रुपए की नगदी के साथ करीब 5 लाख के सोने और चांदी के आभूषणों को चुरा कर ले गए हैं.

पीड़िता ने बताया कि चोर घर के मंदिर से चांदी के गणेश जी और लक्ष्मी जी के साथ सरस्वती की मूर्तियां भी चुरा कर ले गए हैं. चोरी की सूचना मिलने की साथ ही निहालगंज पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया है. जिसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़े : बेहतर यात्री सुविधाओं में राजस्थान का राई का बाग रेलवे स्टेशन अव्वल, 22 दिसंबर को मिलेगा पुरस्कार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close