विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

शराब के नशे में धुत डॉक्टर पहुंचा अस्पताल, मरीज़ों से की धक्का-मुक्की, अब विभाग ने दी ये सजा

ग्रामीणों की शिकायत के बाद डॉक्टर को तुरंत प्रभाव से एपीओ कर दौसा सीएमएचओ ऑफिस में लगाया गया है, और सीनियर डॉक्टरों की तीन सदस्य जांच कमेटी बनाई गई है, जो इस मामले की पड़ताल कर रिपोर्ट सौंपेगी.

Read Time: 3 min
शराब के नशे में धुत डॉक्टर पहुंचा अस्पताल, मरीज़ों से की धक्का-मुक्की, अब विभाग ने दी ये सजा
नशे में धुत डॉक्टर
DAUSA:

दौसा जिले के कुंडल सीएचसी पर तैनात डॉक्टर बीती रात शराब के नशे में धुत होकर अस्पताल पहुंच गए. जहां डॉक्टर साहब को शराब के नशे में देखकर मरीजों में इलाज करवाने से मना कर दिया, शनिवार को डॉक्टर को एपीओ कर दिया गया है,डॉक्टर रोशन जाजोरिया सीएचसी कुण्डल में कार्यरत हैं. ग्रामीणों ने उन पर ड्यूटी के दौरान शराब पीकर मरीज़ों के साथ अभद्रता और गाली गलौच करने का आरोप लगाया है.

मरीज़ रामसिंह मीना ने बताया कि, वो पिछले तीन साल से शुगर और बीपी से पीड़ित हैं. 06 अक्टूबर को रात में लगभग 10 बजे मेरी तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद मैं कुण्डल अस्पताल गया.  जब वहां पहुंचे तो देखा कि, वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर रोशन जाजोरिया शराब के नशे में धुत्त था और सीट पर लंबे पैर करके बैठा हुआ था.
 

डॉ. रोशन पर ग्रामीणों में आरोप लगाए हैं कि जब उनसे चैकअप करने के लिए कहा तो वह गाली गलौच करने लग गया और मारपीट धक्का-मुक्की करने लग गया और धमकी देने लगा कि मैं तुम सबके विरूद्ध राजकार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज करवा दूंगा.

डॉक्टर की शिकायत लेकर लेकर कुंडल के लोग शनिवार दौसा सीएमएचओ डॉ.सुभाष बिलोनिया के पास पहुंचे. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि डॉक्टर रोशन  शराब के नशे में धुत्त रहता है और आये दिन मरीजो के साथ अभद्र व्यवहार करता है. जिस वजह से आम मरीज कुण्डल अस्पताल में इलाज कराने से जाने से भी डरने लग गये है.

उधर इस मामले की शिकायत पर दौसा CMHO डॉ.सुभाष बिलोनिया का कहना है कि डॉ रोशन लाल जाजोरिया का फोन बंद आ रहा है लेकिन डॉक्टर के खिलाफ ग्रामीणों ने शिकायत दी है जिसके चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुंडल से उन्हें तुरंत प्रभाव से एपीओ करके दौसा सीएमएचओ ऑफिस में लगाया गया है, और सीनियर डॉक्टरों की तीन सदस्य जांच कमेटी बनाई गई है, जो इस मामले की पड़ताल कर रिपोर्ट सौंपेगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close