विज्ञापन

Rajasthan: दौसा में नोटों की गड्डियों से भर गई इंस्पेक्टर की टेबल, आयकर विभाग की टीम पहुंची

Rajasthan: दौसा में हरियाणा नंबर कार से 1 करोड़ 96 लाख रुपए पुलिस ने बरामद की. पुलिस ने जब्त कैश आयकर विभाग को सौंप दिया.  

Rajasthan: दौसा में नोटों की गड्डियों से भर गई इंस्पेक्टर की टेबल, आयकर विभाग की टीम पहुंची
दौसा पुलिस ने कार से करीब दो करोड़ रुपए बरामद किया.

Rajasthan: राजस्थान में 7 सीटों पर होने वाले उप-चुनाव से पहले दौसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. सदर थाना क्षेत्र के भांडारेज मोड नाके के सामने रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस ने गाड़ियों की जांच कर रही थी. पुलिस ने झुंझुनू के एक व्यापारी की ब्रेजा करा से नोटों से भरा बैग बरामद किया. गाड़ी हरियाणा नंबर थी. कारोबारी जयपुर से गुरुग्राम की तरफ जा रहा था. दो-दो करोड़ रुपए के दो चेक मिले हैं. 

बैग में 1 करोड़ 96 लाख बरामद  

डिप्टी एसपी रवि प्रकाश ने बताया कि विधानसभा उप चुनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन की ओर दौसा जिले में नाकेबंदी करके चार पहिया वाहनों की जांच की जा रही थी. ब्रेजा गाड़ी में नोटों की गड्डी भरा बैग बरामद हुआ.  पुलिस ने वीडियोग्राफी करवाई. बैग में 1 करोड़ 96 लाख 50 हजार रुपए थे.  

आयकर विभाग की टीम ने रुपयों को किया जब्त 

पुलिस ने कार को लेकर सदर थाने पहुंची. जांच के बाद राशि को जब्त कर लिया.  आयकर विभाग को इसकी सूचना दी गई. जयपुर से आयकर विभाग की टीम ने रुपए को जब्त कर लिया. पुलिस और आयकर विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है. कारोबारी स्पष्ट जवाब नहीं दे पाया. 

कार में तीन लोग थे, पैसे के बारे में जानकारी नही दे पाए 

सीओ रविप्रकाश शर्मा ने बताया कि कार में तीन लोग मौजूद थे. कार सवार लोग इस राशि के बारे में सही जानकारी नहीं दे पाए.  उन्होंने प्रॉपर्टी की राशी बताना बताया गया है. पुलिस ने हरियाणा नंबर ब्रेजा कार को जब्त कर लिया. कार में कारोबारी को हिरासत में लेने की बात कही है. 

जयपुर से आयकर विभाग की टीम पहुंची 

डिप्टी एसपी रवि प्रकाश शर्मा ने बताया की 10 लाख रुपए तक पुलिस कार्यवाई कर सकती है.  कार में 1 करोड़ 96 लाख 50 हजार रुपए बरामद हुए हैं, इसलिए मामले की जांच  जयपुर से आई आयकर की टीम को सौंपा है. मामले में अब आयकर विभाग की टीम  जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: "शिक्षा मंत्री मदन दिलावर इस्तीफा दें", टीकाराम जूली बोले-भारतीय संस्कृति को किया शर्मसार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Election: राजस्थान में बैलट पेपर से होंगे पंचायत चुनाव, निकाय इलेक्शन पर भी मंत्री खर्रा ने दिए बड़े संकेत
Rajasthan: दौसा में नोटों की गड्डियों से भर गई इंस्पेक्टर की टेबल, आयकर विभाग की टीम पहुंची
Rajasthan Education Minister Madan Dilawar clarification on female teacher clothes statement in Jodhpur
Next Article
Rajasthan Politics: बैकफुट पर आए शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, महिला शिक्षकों के कपड़े वाले बयान पर अब दी सफाई
Close