विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2023

दौसा: BA के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर की खुदकुशी, रिश्तेदार पर लग रहे गंभीर आरोप

छात्र दौसा में रह कर पढाई कर रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

Read Time: 2 min
दौसा: BA के छात्र ने ट्रेन के आगे कूद कर की खुदकुशी, रिश्तेदार पर लग रहे गंभीर आरोप
मृतक हरिमोहन
DAUSA:

शुक्रवार को दौसा में BA के एक छात्र द्वारा ट्रेन के आगे आगे कूद कर ख़ुदकुशी करने का मामला सामने आया है. छात्र की पहचान हरिमोहन के रूप में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक़ परिवार में कुछ अनबन के बाद छात्र ने यह कदम उठाया है. एक रिश्तेदार पर छात्र को ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने क़ब्ज़े में लेकर रामकरण जोशी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया दिया है. 

मृतक छात्र हरिमोहन के पिता बृजमोहन ने बताया कि मरने से पहले हरिमोहन ने उनको फोन पर बताया था कि रिश्ते में उसके मामा पोती कहीं गायब हो गई है, जिसके बाद लड़की के पिता का फ़ोन हरिमोहन के पास के आया उसने हरिमोहन से कहा की उसकी बेटी तुम्हारे पास है अगर मेरी बेटी नहीं मिली तो, वो उसके परिवार के साथ बहुत बुरा कर देगा।

पिता ने बताया कि, मैंने अपने बेटे को बोला कि दौसा से गांव अपने घर आ जाए, लेकिन उसने मना कर दिया, बाद में जब मैं दौसा पंहुचा तब तक उसने आत्महत्या कर ली थी. 

पुलिस ने मृतक हरिमोहन के शव को पोस्टमार्टम घर में रखा है , खबर लिखे जाने तक पुलिस ने परिजनों को मृतक का शव सुपुर्द नहीं किया था. पुलिस जल्द जांच कर खुलासे की बात भी कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close