विज्ञापन

रींगस के खाटू श्याम रोड पर महिला-पुरुष का शव मिलने से सनसनी, सड़क किनारे पड़ी थी लाश

Ringas Crime News: खाटूश्याम की नगरी रींगस से बुधवार को एक सनसनीखेज खबर सामने आई. यहां खाटू श्याम रोड पर एक महिला और पुरुष की लाश सड़क किनारे पड़ी मिली.

रींगस के खाटू श्याम रोड पर महिला-पुरुष का शव मिलने से सनसनी, सड़क किनारे पड़ी थी लाश
मामले की छानबीन में जुटी पुलिस.

Couple Murder in Ringas: खाटूश्याम की पवित्र नगरी सीकर में सड़क किनारे महिला-पुरुष की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सीकर जिले के रींगस कस्बे के खाटूश्यामजी रोड पर एक महिला और पुरुष का शव मिला. शव मिलने की सूचना पर खाटूश्यामजी वरिंदर सिंह थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौका मुआयना कर दोनों के शवों को रींगस के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

हत्या या आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

युवक के पास मिले पहचान के आधार के अनुसार युवक आगरा निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र शिवदत्त है. फिलहाल पुलिस महिला पुरुष से ने आत्महत्या की है या दोनों की हत्या.इस आधार पर पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

दोनों के शरीर पर चोट को कोई निशान नहीं

रींगस थानाधिकारी कृष्ण कुमार धनखड़ ने बताया कि रींगस के खाटू रोड पर लखानी टोल टैक्स के पास सड़क के किनारे एक महिला पुरुष का शव मिला. दोनों के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले. मौके पर एफएसएल टीम व डॉग स्क्वाइड को बुलाया गया है. 

मृतक पुरुष की पहचान आगरा निवासी शिवदत्त के रूप में हुई 

मृतक पुरुष की पहचान आगरा निवासी देवेंद्र सिंह पुत्र शिवदत्त के रूप में हुई है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामले में यह क्लियर नहीं हुई है कि यह हत्या है या आत्महत्या. पुलिस हर एंगल से मामले की तहकीतात कर रही है. 

यह भी पढ़ें - डीग में बेखौफ बदमाशों का आतंक, अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Politics: उपचुनाव में किन-किन सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी BAP, सांसद राजकुमार रोत ने बताया
रींगस के खाटू श्याम रोड पर महिला-पुरुष का शव मिलने से सनसनी, सड़क किनारे पड़ी थी लाश
Govind Singh Dotasra enumerated the U-turn promises of Rajasthan government, said- three-four factions have been formed in the government.
Next Article
गोविंद सिंह डोटासरा ने गिनाए सरकार के यू-टर्न वाले वादे, कहा- सरकार में बन गए हैं तीन-चार गुट
Close