विज्ञापन

डीग में बेखौफ बदमाशों का आतंक, अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

सरकारी स्कूल की जमीन पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच पर बदमाशों ने गोली चला दी. मामला राजस्थान के डीग जिले से सामने आया है.

डीग में बेखौफ बदमाशों का आतंक, अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
गोली चलाते बदमाश.

Deeg Firing News: राजस्थान के डीग जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. यहां के बदमाशों से कानून का डर इस कदर खत्म हो चुका है कि ये दिन में ही सरपंच पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते दिखे. मामला डीग जिले के झेझपुरी गांव का है. जहां स्थानीय सरपंच स्कूल की चारदीवार कराने पहुंचे थे. लेकिन इसका गांव के कुछ लोगों ने उसका विरोध किया. विरोध झगड़े में बदला और फिर कुछ ही देर बाद अतिक्रमणकारी फायरिंग करने लगे. फायरिंग की इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. जो अब वायरल हो रहा है. दूसरी ओर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

बताया गया कि फायरिंग होता देख सरपंच और निर्माण कार्य करने वाले लोगों ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई. घटना के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद कैथवाड़ा पुलिस तुरंत झेझपुरी गांव में पहुंची और फायरिंग करने वाले लोगों की तलाश में जुट गई. 

सरपंच पर हुए कई राउन्ड फायर  

सरपंच युसूफ खान ने बताया कि मेवात विकास बोर्ड की तरफ स्कूल में चारदीवारी करवाने के कार्य स्वीकृत मिली थी. जिसके बाद बुधवार को मैं निर्माण कार्य करने वाले मजदूर लेकर झेझपुरी गांव में सरकारी स्कूल की चारदीवारी कराने के लिए गया. इसके बाद कुछ देर में वहां कुछ अतिक्रमण करने वाले आ गए और उन्होंने निर्माण कार्य का विरोध किया.

इसके बाद अतिक्रमणकारियों ने मेरे और निर्माण कार्य करने वाले लोगों के ऊपर कई राउंड फायर कर दिए. हम लोगों ने बहुत मुश्किल से मौके से भागकर अपनी जान बचाई. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बदमाश कमर में गोलियां का पट्टा बांधे हुए पहुंचे थे और एक-एक गोली निकाल कर लगातार फायर कर रहे थे. इस घटना से आसपास में दहशत फैल गई है.


प्रशासन ने नहीं दिया कोई ध्यान 

आगे सरपंच ने बताया कि इस घटना के बाद हमने पुलिस को इस मामले की सूचना दी. इसके बाद पुलिस तुरंत घटना पर आ गई और फायरिंग करने वाले आरोपियों की तलाशा में जुट गई. सरपंच युसूफ ने बताया कि स्कूल के चारों तरफ सरकारी खसरा नंबर 491 सरकारी जमीन है, लेकिन इस जमीन पर कुछ दबंगों ने अतिक्रमण कर रखा है.

इस जमीन को लेकर मैंने कई बार तहसीलदार और उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत करा दिया था, लेकिन प्रशासन ने अतिक्रमण हटवाने को लेकर अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया है. इसका नतीजा ये हुआ कि जब में सुबह निर्माण कार्य कराने गया तो अतिक्रमणकारियों ने अपनी बंदूकों से मेरे ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

यह भी पढ़ें- झुंझुनूं में दिनदहाड़े युवक का अपहरण, CCTV में संदिग्ध कार आई नजर, पुलिस जांच जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bishnoi: बिश्नोई कौन हैं - गुरु जंभेश्वर के प्रकृतिपूजक समाज की पूरी कहानी
डीग में बेखौफ बदमाशों का आतंक, अतिक्रमण हटाने पहुंचे सरपंच पर की ताबड़तोड़ फायरिंग
Education minister Madan Dilawar controversial statement on Lady teacher dress in school
Next Article
Rajasthan Politics: महिला टीचर के कपड़ों पर मदन दिलावर का विवादित बयान- शरीर दिखाकर चलती हैं...
Close