विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

फाइनल मुकाबले में अंपायर ने दिया ऐसा फैसला कि टावर पर चढ़ गए खिलाड़ी

कबड्डी मुकाबले में छारेडा टीम को हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद मैच अंपायर पर वेंडिंग टीम के 3 खिलाड़ियों को गलत आउट देने का आरोप लगाकर खिलाड़ी गुस्सा हो गए और हाईटेंशन टावर चढ़ गए. 

Read Time: 2 min
फाइनल मुकाबले में अंपायर ने दिया ऐसा फैसला कि टावर पर चढ़ गए खिलाड़ी
टावर पर चढ़े खिलाड़ी
Dausa:

गुस्से में आदमी अपना सुध खो बैठता है और उल्टी-सीधी हरकतें करने लगता है. गुस्से में लोगों को चीखते-चिल्लाते, तोड़फोड़ करते, हंगामा करते तो आपने खूब देखा होगा, लेकिन इस बार एक अजीब घटना सामने आई है. दरअसल अंपायर के फैसले से नाराज होकर कुछ खिलाड़ी हाईटेंशन टावर पर चढ़ गए. यह मामला राजस्थान के दौसा जिले का है जहां कबड्डी के फाइनल मुकाबले में अंपायर पर गलत निर्णय का आरोप लगाते हुए खिलाड़ी हाईटेंशन टावर पर चढ़ गए.

दौसा के ग्राम पंचायत मानपुरिया के कोठया में आयोजित ब्लाकस्तरीय राजीव गांधी ओलम्पिक खेल में मंगलवार को कबड्डी का फाइनल आलूदा बनाम छारेडा में खेला गया. मुकाबले में छारेडा टीम को हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद मैच अंपायर पर 3 खिलाड़ियों को गलत आउट देने का आरोप लगाकर खिलाड़ी गुस्सा हो गए और हाईटेंशन टावर चढ़ गए. 

मौके पर पहुंची स्थानीय प्रशासन ने नाराज खिलाड़ियों को करीब एक घंटे तक मनाने के बाद हाईटेंशन लाइन के पोल से नीचे उतारा. इस बाबत छारेडा टीम के कप्तान ने कहा हमारा एक खिलाडी आलूदा टीम की तरफ वेडिंग करने गया जिसने तीन प्लेयर को आउट कर दिया लेकिन एंपायर ने पक्षपात करते हुए गलत निर्णय सुनाया.

vrn3q70o

कबड्डी खेलते खिलाड़ी

क्या है राजीव गांधी ओलंपिक खेल प्रतियोगिता

आपको बता दें राजीव गांधी ओलंपिक खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत ग्रामीण प्रतिभाओं को निखारने के लिए राजस्थान की गहलोत सरकार द्वारा शुरू किया गया है. यह ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता 4 स्तरीय होती है, जिनमें पंचायत स्तर, ब्लॉक स्तर, जिला स्तर और राज्य स्तर पर कबड्डी, टेनिस बॉल, शूटिंग बॉल (पुरुष वर्ग), खो-खो (महिला वर्ग) क्रिकेट, वॉलीबॉल, फुटबॉल, और एथलेटिक्स में 100 मीटर, 200 मीटर और 400 मीटर दौड़ की प्रतियोगिता करवाई जाती है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close