विज्ञापन

REEL कांड में फंसे डिप्टी सीएम के बेटे पर एक्शन, परिवहन विभाग ने बैरवा के घर भेजा 7000 रुपये का चालान

राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे का रील वायरल होने के बाद एक्शन हो गया है. राजस्थान परिवहन विभाग ने डिप्टी सीएम के बेटे पर 7000 रुपये का चालान जारी किया है.

REEL कांड में फंसे डिप्टी सीएम के बेटे पर एक्शन, परिवहन विभाग ने बैरवा के घर भेजा 7000 रुपये का चालान
Premchand Bairwa

Rajasthan: पिछले सात दिनों से राजस्थान के डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीति में काफी हलचल मची हुई थी. इस रील के वायरल होने के बाद से ही डिप्टी सीएम बैरवा की मुश्किलें कम नहीं हो रही थीं. 27 सितंबर को रील वायरल होने के बाद उन्होंने अपने पक्ष में सफाई देते हुए अपने बेटे का बचाव किया था. जिसके बाद इस मामले के आठ दिन बाद कार्रवाई की गई है. जिसमें डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा के बेटे के खिलाफ 7000 रुपये का चालान जारी किया गया है. यह चालान राजस्थान परिवहन विभाग की ओर से जारी किया गया है.

बैरवा के बेटे का कटा 7000 रुपए का चालान

राजस्थान परिवहन विभाग की ओर से चालान की कॉपी सामने आने के बाद पता चला कि डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ खुली जीप में रील बनाने के आरोप में चालान जारी किया गया था, जो कि परिवहन निरीक्षक पीडी सोनी ने किया था. डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ तीन तरह के चालान जारी किए गए हैं, जिसमें वाहन में अनधिकृत मॉडिफिकेशन के लिए 5000 रुपये, सीट बेल्ट न पहनने पर 1000 रुपये और मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए गाड़ी चलाने पर 1000 रुपये का चालान जारी किया गया है.

चालान की कॉपी

चालान की कॉपी

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो 

आपको बता दें कि पिछले महीने 27 सितंबर को कांग्रेस के टिकट पर सांगानेर विधानसभा से चुनाव लड़ चुके पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा का बेटा जीप चलाते हुए नजर आ रहा था. उनके पीछे पुलिस की गाड़ी उन्हें एस्कॉर्ट करती नजर आई थी. सोशल मीडिया पर इस रील के वायरल होने के बाद प्रेमचंद बैरवा के अपने बेटे की उम्र को लेकर कई सवाल उठे थे, क्योंकि उसकी उम्र महज 18 साल है.

यह भी पढ़ें: किसने दी थी जयपुर में एयरपोर्ट और 2 होटलों को बम से उड़ाने की धमकी? सामने आ गई पूरी सच्चाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Weather: तापमान की बढ़ोतरी से चढ़ा राजस्थान का पारा, जानें अक्टूबर में कब से बदलेगा मौसम
REEL कांड में फंसे डिप्टी सीएम के बेटे पर एक्शन, परिवहन विभाग ने बैरवा के घर भेजा 7000 रुपये का चालान
Banswara Dungarpur MP Rajkumar Roat demanded President Draupadi Murmu to cancel the auction of gold mine
Next Article
राजस्थान में सोने की खदान की नीलामी के खिलाफ खड़े हो गए बाप सांसद राजकुमार रोत, राष्ट्रपति मुर्मू से की ये मांग
Close