विज्ञापन

धौलपुर: बारातियों से भरी लोडिंग केन्ट्रा गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, 2 की मौत; एक दर्जन लोग घायल

धौलपुर के पचगांव पुलिस चौकी के नजदीक हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं, जिनमें 3 की हालत नाजुक है.

धौलपुर: बारातियों से भरी लोडिंग केन्ट्रा गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, 2 की मौत; एक दर्जन लोग घायल
हादसे में 2 लोगों की मौत

Rajasthan Accident News: धौलपुर के पचगांव पुलिस चौकी के नजदीक गुरुवार रात में बारातियों से भरी केन्ट्रा गाड़ी तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित होने पर सड़क किनारे पलट गई. घटना को देख पंचगांव पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिसमें 3 की हालत काफी नाजुक है.

पुरेनी गांव जा रही थी बारात

जानकारी के मुताबिक, मरेना निवासी ब्रह्म लाल अपने पुत्र सतीश कुमार की बारात लेकर पुरेनी गांव जा रहा था. सभी बाराती लोडिंग केन्ट्रा गाड़ी में सवार थे. इस दौरान तेज रफ्तार होने के कारण पंचगांव पुलिस चौकी के पास चालक से संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर पर चढ़कर गाड़ी सड़क किनारे पलट गई. दुर्घटना के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. हादसे को देख तुंरत पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. दुर्घटना में करीब 15 घायल लोगों को जिला अस्पताल ले जाया गया.

हादसे में घायल 3 की हालत नाजुक

अस्पताल में डॉक्टरों ने 50 वर्षीय सुरेश पुत्र रतिराम को मृत घोषित कर दिया. वहीं, 35 वर्षीय राजू पुत्र जनवेद एवं 40 वर्षीय बबलू पुत्र गंगाराम को जयपुर रेफर कर दिया. जयपुर ले जाते समय रास्ते में राजू की मौत हो गई. उधर घायलों में तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि तेज रफ्तार की वजह से चालक गाड़ी से संतुलन खो बैठा और पलट गई. हादसे में सुरेश और राजू की मौत हुई है.

तीन घायलों को जयपुर हायर सेंटर रेफर किया है. घायलों का जिला अस्पताल की इमरजेंसी में उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शुक्रवार सुबह मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

हादसे में घायल लोग

राकेश पुत्र प्रताप सिंह

राजवीर पुत्र ओमप्रकाश

पप्पू पुत्र रामदयाल

टीटू पुत्र बाबूलाल

कालीचरन पुत्र सेवाराम

बृजमोहन पुत्र डालचंद

प्रवेश पुत्र अवतार

मुन्नालाल पुत्र रामदयाल

अविनाश पुत्र रिंकू

मुकेश पुत्र घूरेलाल

मोहित पुत्र राजू

थोनी पुत्र राजू

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: कोटा के स्कूल में शिक्षिका ने कार से दो बच्चियों को कुचला, गंभीर रूप से घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
धौलपुर: बारातियों से भरी लोडिंग केन्ट्रा गाड़ी बेकाबू होकर पलटी, 2 की मौत; एक दर्जन लोग घायल
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close