विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 25, 2023

धौलपुरः बीजेपी की सदस्यता अभियान का आगाज, 1 हजार लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा की सक्रियता बढ़ गई है. पार्टी प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सदस्यता अभियान चला रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को धौलपुर में बीजेपी का एक कार्यक्रम आयोजित हुआ.

Read Time: 2 min
धौलपुरः बीजेपी की सदस्यता अभियान का आगाज, 1 हजार लोगों ने ली पार्टी की सदस्यता
धौलपुर में बीजेपी की सदस्यता अभियान में मंचासीन नेता.

भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान शुक्रवार को धौलपुर शहर की एक निजी वाटिका में आयोजित किया गया. उत्तर प्रदेश से आए प्रवासी विधायक मोहन वर्मा ने अभियान की शुरुआत करते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया. उन्होंने विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पार्टी की रणनीति भी बताई. साथ ही केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया.

कार्यक्रम के संयोजक धौलपुर विधानसभा के भाजपा नेता सीपी शर्मा ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि धौलपुर में कानून व्यवस्था बिगड़ी हुई है. फ्री बिजली की घोषणा की जा रही है, लेकिन गांवों में 5-6 घंटे से ज्यादा बिजली नहीं मिल रही. पार्टी एकजुट है और मजबूती से चुनाव में उतरने वाली है.

भाजपा नेता सीपी शर्मा ने कहा- जनता से जुड़े मुद्दे उठाकर उनका समाधान सरकार आते ही करवाया जाएगा. जिले का प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता आने वाले समय में जी-जान से जुटेगा.

धौलपुर की चारों सीटों को जीतने का लक्ष्य

कार्यक्रम में नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष सत्येंद्र पाराशर का अभिनंदन किया गया. जिलाध्यक्ष ने लोगों से पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया तथा आगामी विधानसभा चुनाव में धौलपुर जिले से चारों सीट भाजपा को जिताने के लिए जी तोड़ मेहनत करने की बात कही.

एक हजार लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता

भाजपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र राजौरिया ने कहा कि अब कार्यकर्ताओं को और अधिक सक्रियता से कार्य करने की आवश्यकता है. कार्यक्रम के दौरान 1 हजार लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. बता दें कि भाजपा नेता सीपी शर्मा धौलपुर विधानसभा से भाजपा टिकट की दावेदारी कर रहे हैं. समर्थकों ने सीपी शर्मा को 31 फीट लम्बा साफा पहना कर स्वागत किया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close