विज्ञापन
Story ProgressBack

बाल श्रमिकों को मुक्त कराने वाली बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष हुई घायल, समिति के सदस्यों ने की मारपीट

मधु शर्मा के साथ उनके समिति के सदस्यों ने ही मारपीट की है. मधु शर्मा ने दस्तावेजों से छेड़खानी के आरोप लगाते हुए तीन सदस्यों के खिलाफ सदर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है.

Read Time: 3 min
बाल श्रमिकों को मुक्त कराने वाली बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष हुई घायल, समिति के सदस्यों ने की मारपीट
बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष मधु शर्मा

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में एक बड़ा मामला सामने आया है. जहां बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा के साथ मारपीट की गई. वहीं मधु शर्मा बुरी तरह से घायल हो गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि मधु शर्मा के साथ उनके समिति के सदस्यों ने ही मारपीट की है. मधु शर्मा ने दस्तावेजों से छेड़खानी के आरोप लगाते हुए तीन सदस्यों के खिलाफ सदर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है.

मारपीट कर महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर हो गए फरार

बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया गुरुवार को ऑफिस में बैठी हुई थी. इसी दौरान बाल कल्याण समिति सदस्य कविता शर्मा, माजिद शरीफ एवं सोनपाल पहुंच गए. तीनों सदस्यों ने कुछ महत्वपूर्ण फाइलों के मांगने की डिमांड रखी थी. जब फाइलों को देने का विरोध किया तो सदस्य कविता शर्मा आग बबूला हो गई. इसके बाद तीनों सदस्यों ने गाली गलोज करना शुरू कर दिया. आरोप लगाते हुए कहा सदस्य माजिद शरीफ एवं सोनपाल ने हाथ पकड़ लिए और कविता शर्मा ने कांच के गिलास से हमला कर दिया. उन्होंने बताया तीनों सदस्य मारपीट कर महत्वपूर्ण दस्तावेजों को ऑफिस से उठाकर फरार हो गए. 

घायल बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सिर और हाथ में चोट होना बताया गया है. अध्यक्ष ने नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ सदर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. प्रकरण को लेकर थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा के साथ सदस्यों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. अध्यक्ष द्वारा दी गई शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया घायल अध्यक्ष का मेडिकल भी कराया जाएगा. मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

अध्यक्ष ने कराया था 15 बाल श्रमिकों को मुक्त

हाल ही में पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा द्वारा बाल श्रमिकों को मुक्त कराने के लिए जिले भर में फैक्ट्री, मैरिज गार्डन एवं महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर एक अभियान चलाया था. अभियान के अंतर्गत बाल कल्याण समिति ने पुलिस के सहयोग से करीब 15 बाल श्रमिकों को मुक्त कराया था. जिसका मामला भी दर्ज हुआ है. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष मधु शर्मा द्वारा मुकदमा के संदर्भ में रिपोर्ट बनाई गई थी. बाल श्रमिकों के बयान भी दर्ज कराए गए थे. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष शर्मा ने बताया फाइलों में दर्ज बयानों को हटाने के लिए बाल कल्याण समिति सदस्य कविता शर्मा, मजीद शरीफ एवं सोनपाल द्वारा दबाव बनाया जा रहा था. जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने हमला किया है.

यब भी पढ़ेंः 'SOG ने हमे पट्टों से पीटा', पेपर लीक केस में गिरफ्तार ट्रेनी SI का आरोप, कोर्ट ने इस शर्त के साथ 4 दिन की रिमांड पर भेजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close