विज्ञापन

'गोगुंदा के जंगलों में लेपर्ड कहीं आदिवासी पार्टी ने तो नहीं छोड़े' उदयपुर से बीजेपी सांसद ने फेसबुक पर पूछा

सांसद रावत का कहना है कि BAP के कार्यकर्ता कई दिनों से BJP के खिलाफ यह भ्रम फैला रहे हैं कि आदिवासियों को खत्म करने के लिए भाजपा ने आदमखोर लेपर्ड को जंगलों में छोड़ा है. मैंने तो बस इस पर पूछा है कि ये लेपर्ड कहीं बाप पार्टी ने तो नहीं छोड़े.

'गोगुंदा के जंगलों में लेपर्ड कहीं आदिवासी पार्टी ने तो नहीं छोड़े' उदयपुर से बीजेपी सांसद ने फेसबुक पर पूछा

Leopard Attack In Udaipur: उदयपुर के गोगुंदा में आदमखोर लेपर्ड का आतंक अभी भी जारी है. लेपर्ड अब तक 8 लोगों की जान ले चुका है. इसके अलावा कई मवेशियों को भी अपना शिकार बना चुका है. वन विभाग कई दिनों से आदमखोर लेपर्ड की तलाश कर रहा है.  लेकिन अब तक तेंदुआ पकड़ से दूर है. इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है.

गुरुवार को उदयपुर से भाजपा के सांसद मन्ना लाल रावत ने भारत आदिवासी पार्टी पर निशाना साधते हुए फेसबुक पर लिखा ''गोगुंदा-सायरा के जंगलों में ये लेपर्ड कहीं बाप पार्टी ने तो नहीं छोड़े''.

सांसद रावत का कहना है कि भारत आदिवासी पार्टी के कार्यकर्ता कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ यह भ्रम फैला रहे हैं कि आदिवासियों को खत्म करने के लिए भाजपा ने आदमखोर लेपर्ड को जंगलों में छोड़ा है.  मैंने तो बस इस पर पूछा है कि ये लेपर्ड कहीं बाप पार्टी ने तो नहीं छोड़े.

Latest and Breaking News on NDTV

अब तक कितनों की ले चुका है जान

आपको बता दें कि आदमखोर तेंदुए के आतंक का खौफ लोगों के मन में लगातार बना हुआ है. हालात ये हैं कि रात होते ही लोग अपने घरों में दुबक जाते हैं. उदयपुर के गोगुंदा से शुरू हुआ पैंथर का आतंक अभी भी जारी है. इस इलाके के साथ ही आस-पास के इलाके में इसने 8 लोगों को अपना शिकार बनाया है.

वहीं, पैंथर को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें लंबे समय से प्रयास कर रही हैं. जिसमें सेना के जवान, पुलिसकर्मी, वनकर्मी और 12 से ज्यादा शूटर तैनात किए गए हैं, 100 से ज्यादा कर्मचारी आदमखोर पैंथर को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- देवली-उनियारा में कांग्रेस करेगी 'प्रयोग' जिससे मिलेगा गुंजल और धीरज गुर्जर को 'सियासी जीवनदान'?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सोनार फोर्ट के बाहर बने हुए ओपन यूरिनल्स प्रशासन ने हटाए, एनडीटीवी की ग्राउंड रिपोर्ट के बाद जागा प्रशासन
'गोगुंदा के जंगलों में लेपर्ड कहीं आदिवासी पार्टी ने तो नहीं छोड़े' उदयपुर से बीजेपी सांसद ने फेसबुक पर पूछा
Ajmer Discom uproar over the order to subscribe to YouTube channel
Next Article
"यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें", अजमेर डिस्कॉम के अधिकारी ने दे दिया आदेश और मच गया बवाल
Close